Accused Arrested With Illegal Weapons : अवैध हथियारों सहित आरोपी गिरफ्तार, दो देसी पिस्तौल बरामद

0
16
Accused Arrested With Illegal Weapons
Accused Arrested With Illegal Weapons

Aaj Samaj (आज समाज),Accused arrested with illegal weapons,पानीपत : पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार व मादक पदार्थों की तस्करी सहित गैर कानूनी धंधे में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत शुक्रवार को सीआईए थ्री पुलिस टीम ने मिली गुप्त सूचना पर काला आंब रोड पर नाकाबंदी कर एक युवक को अवैध दो देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान मोहित निवासी डाडौला के रूप में हुई। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि शुक्रवार को उनकी टीम को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली कि मोहित निवासी डाडौला काला आंब से पैदल पैदल उग्राखेड़ी होते हुए अपने गांव जाएगा। मोहित के पास अवैध हथियार होने की संभावना है।

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए काला आंब रोड पर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात एक युवक काला आंब की और से पैदल आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर वापिस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान मोहित पुत्र कृष्ण निवासी डाडौला के रूप में बताई। तलाशी लेने पर आरोपी की जींस की पेट की आट से दो अवैध देसी पिस्तौल 315 बोर मिले। अवैध देसी पिस्तौल को खोलकर जांच की तो अनलोड मिले। बरामद देसी पिस्तौल का लाइसेंस व परमिट मांगने पर आरोपी कोई भी कागजात पेश नहीं कर सका।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि पूछताछ में आरोपी मोहित ने पुलिस को बताया उसकी कई लड़को से साथ रंजिश चल रही है। करीब 2 महीने पहले वह किसी काम से यूपी के मुजफ्फरनगर गया था। वापिस आते समय उसने एक अज्ञात युवक से उक्त दोनों देसी पिस्तौल 20 हजार रूपए में खरीदे और घर ले आया। आरोपी दोस्तों में रौब जमाने के लिए अवैध हथियार साथ लेकर चलने लगा। आरोपी मोहित के कब्जे से बरामद दो देसी पिस्तौल कब्जा पुलिस में लेकर थाना चांदनी बाग में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शनिवार को आरोपी मोहित को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

 

यह भी पढ़ें  : Swachh Bharat Mission ग्रामीण स्कीम के तहत ग्राम पंचायतों में डोर-टू-डोर कलैकशन करवाएं शत-प्रतिशत :- सीईओ अश्वनी मलिक

यह भी पढ़ें  : Drug Free Haryana अभियान तहत पुलिस का जागरूकता अभियान लगातार जारी,

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE