Accused Arrested With Illegal Country Made Pistol : अवैध देसी पिस्टल सहित आरोपी गिरफ्तार

0
170
Panipat News/Accused Arrested With Illegal Country Made Pistol 
Panipat News/Accused Arrested With Illegal Country Made Pistol 

Aaj Samaj (आज समाज),Accused Arrested With Illegal Country Made Pistol ,पानीपत : सीआईए वन टीम ने बीती देर रात थाना समालखा क्षेत्र में एक युवक को अवैध देसी पिस्टल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान शक्ति पुत्र कृष्णपाल निवासी गांव हलदाना के रूप में हुई। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस महानिदेशक हरियाणा प्रशांत कुमार अग्रवाल के आदेशानुसार व पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा शनिवार की देर रात अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए स्पेशल चेकिंग “नाइट डोमिनेशन” के तहत सीआईए वन की गश्त के दौरान थाना समालखा क्षेत्र में जीटी रोड पर गांव पट्टीकल्याणा के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की शक्ति निवासी हलदाना गांव की और से पैदल-पैदल जीटी रोड की तरफ आएगा। जिसके पास अवैध हथियार होने की संभावना है।

 

लोयर की जेब से एक देसी पिस्टल 30 बोर बरामद 

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानकर तुरंत गांव हलदाना अड्डे पर पहुंचकर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। टीम को कुछ देर पश्चात गांव हलदाना की और से संदिग्ध किस्म का एक युवक पैदल आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर वापिस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवक को कुछ कदमों पर ही काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान शक्ति सिंह पुत्र कृष्णपाल निवासी हलदाना के रूप में बताई। तलाशी लेने पर आरोपी की पहनी हुई लोयर की जेब से एक देसी पिस्टल 30 बोर बरामद हुआ। पिस्तौल को खोलकर जांच की तो अनलोड मिला।

 

आरोपी शक्ति का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड 

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी शक्ति ने पूछताछ में बताया कि गैंगस्टर राकेश उर्फ पप्पू गैंग के कई सदस्यों के साथ उसकी दोस्ती है। उसने उक्त देसी पिस्टल कुछ दिन पहले सोनीपत के गांव पट्टी ब्राह्मण निवासी अमरजीत पुत्र ईश्वर से 40 हजार रुपए में खरीदा था। बरामद देसी पिस्टल को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी शक्ति के खिलाफ थाना समालखा में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। आरोपी शक्ति का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ लड़ाई झगड़े के दो मामले जिला के थाना समालखा व थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में दर्ज है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal: विपक्ष साथ दे तो बीजेपी का 2024 में सफाया हो जाएगा

यह भी पढ़ें : G20 Summit: श्रीनगर में जी-20 सम्मेलन कल से, सम्मेलन स्थल पर जल, थल और नभ से नजर

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE