Karnal Mini Secretariat Complex: बीजेपी जेजेपी गठबंधन ने प्रदेश को बर्बाद किया है – अशोक तंवर

0
239
आकर्षण उप्पल की गिरफ्तारी को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन
आकर्षण उप्पल की गिरफ्तारी को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन

Aaj Samaj, (आज समाज),Karnal Mini Secretariat Complex,करनाल, 10 मई, इशिका ठाकुर
करनाल पत्रकार आकर्षण उप्पल की गिरफ्तारी को लेकर करनाल लघु सचिवालय परिसर के बाहर राजनीतिक पार्टी तथा सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग धरने पर बैठे हैं। पत्रकार आकर्षण उप्पल की गिरफ्तारी को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन को अपना समर्थन देने पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता अशोक तंवर बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आए।

धरना प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए आम आदमी पार्टी नेता अशोक तंवर ने दिल्ली जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन पर बोलते हुए कहा कि सरकार अपने सांसदों, विधायकों, मंत्रियों और उनके इशारे पर काम करने वाले अधिकारियों के गलत कामों को बचाने का, बढ़ाने का काम कर रही है इसी के चलते देश बर्बाद हो रहा है।

उन्होंने बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा , उन्होंने कहा कि गलत लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल दो ये सब साफ हो जाएंगे, इस गटबंधन ने वैसे ही प्रदेश बर्बाद कर दिया है अब बीजेपी जेजेपी का गठबंधन चले ना चले क्या फर्क पड़ता है जैसे ही जनता को मोका मिलेगा, वो इस गठबंधन को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कर्नाटक चुनाव और पंजाब उपचुनाव पर कहा कि यहां बीजेपी की हार होगी, और जनता उनको चुनेगी जो अच्छा काम कर रहे हैं, वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कोई तीसरा मोर्चा बनेगा।

पंजाब में आम आदमी पार्टी नेता द्वारा एक पत्रकार के साथ किए गए दुर्व्यवहार को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर अशोक तंवर ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इसको लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है लेकिन यदि ऐसा कुछ हुआ तो वह गलत है।

यह भी पढ़ें :Wrestler Player Khali पहलवान खिलाड़ियों को धरने पर नहीं मैदान पर प्रैक्टिस करनी चाहिए द ग्रेट खली

यह भी पढ़ें : Civil surgeon Dr. Jaspreet Kaur शिशु मृत्यु दर कम करने के लिए नवजात को 6 माह तक सिर्फ मां का दूध पिलाएं

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE