9 Years Of Modi Government: बीजेपी ने शुरू किया मेगा विशेष जनसंपर्क अभियान, मंत्रियों ने गिनाईं उपलब्धियां

0
225
9 Years Of Modi Government
सरकार के आज 9 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई देते बीजेपी के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

Aaj Samaj (आज समाज), 9 Years Of Modi Government, नई दिल्ली: केंद्र सरकार के आज 9 साल पूरे हो गए और इस उपलक्ष्य में बीजेपी ने आज से देशभर में मेगा विशेष जनसंपर्क अभियान शुरू किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व अन्य केंद्रीय मंत्रियों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, आज हम राष्ट्र सेवा में 9 साल पूरे कर रहे हैं और मैं इसकी खुशी विनम्रता व कृतज्ञता से अभिभूत हंू।

  • राष्ट्र सेवा में 9 साल पूरे, मैं विनम्रता व कृतज्ञता से अभिभूत हूं : मोदी
  • 30 जून तक चलेगा कार्यक्रम, 50 से ज्यादा रैलियां करेंगे पीएम व नेता

2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी

बीजेपी के मेगा विशेष जनसंपर्क अभियान को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की एक बड़ी कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि भाजपा 2014 में केंद्र में सत्तारूढ़ हुई थी। इसके उपलक्ष्य में ही पार्टी अगले एक महीने तक (30 जून तक) विशेष जनसंपर्क अभियान चला रही है।

पीएम कल अजमेर में करेंगे जनसभा

हर लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया जाएगा और लोगों को सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाया जाएगा। पार्टी का इस दौरान लगभग 50 रैलियां करने का प्लान है। इन रैलियों में आधा दर्जन से ज्यादा रैलियों को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। वह बुधवार को राजस्थान के अजमेर में एक रैली को संबोधित करेंगे। वहीं जेपी नड्डा, अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सहित अन्य मंत्री भी इस जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे।

मोदी ने रविवार को की थी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने रविवार को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बीजेपी मुख्यालय में बैठक की थी और उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनता के साथ संपर्क करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा था कि सरकार का यह राष्ट्र के विकास के लिए नौ साल का अटूट समर्पण है।

इन्हें सौंपी गई है उपलब्धियां गिनाने की जिम्मेदारी

बीजेपी ने सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए केंद्रीय मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी। इसके तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नई दिल्ली, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मुंबई, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अहमदाबाद, राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने बेंगलुरु, पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने लखनऊ, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने गुवाहाटी, पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने भोपाल, कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने हैदराबाद में मीडिया को संबोधित किया। जितेंद्र सिंह ने चेन्नई, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कोलकाता, गजेंद्र सिंह ने पटना, उपभोक्ता मामलों के मंत्री पीयूष गोयल ने जयपुर, स्मृति ईरानी ने रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेस कर सरकार की उपलब्धियां बताईं।

यह भी पढ़ें : CDS Anil Chauhan: मणिपुर हिंसा जातीय संघर्ष, उग्रवाद से इसका कोई लेना-देना नहीं

यह भी पढ़ें :  Target Killing Again In J&K: आतंकियों ने उधमपुर के शख्स की अनंतनाग में गोली मारकार हत्या की

यह भी पढ़ें :  75 Rupee Coin: जानिए 75 रुपए के स्मारक सिक्के में क्या है खास, सरकार ने इसे क्यों बनाया और कैसे खरीद सकते हैं

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE