जैकलीन फर्नांडीज की लाइफ में हुई मिस्टर राइट की एंट्री!

0
406
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज के करोड़ों चाहने वाले हैं, इसके बाद भी वह अब तक सिंगल थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस सिंगल से मिंगल हो चुकी हैं और उनकी जिंदगी में मिस्टर राइट की एंट्री हो चुकी है। इतना ही नहीं वह बिना देर किया अपनी लाइफ में आए इस लव-ट्विस्ट को एक नया मोड देने का इरादा बना चुकी हैं। ऐसी खबर है कि जैकलीन फर्नांडीज की लाइफ में प्यार दस्तक दे चुका है। हालांकि अब तक उन्होंने ये राज छुपा के रखा है।

लेकिन कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का दिल जिस इंसान के लिए धड़क रहा है वह बॉलीवुड नहीं बल्कि बिजनेस वर्ल्ड का स्टार है। जी हां! जैकलीन फर्नांडीज के मिस्टर राइट एक्टर नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। यह शख्स साउथ का रहने वाला है। इतना ही नहीं वह अब जल्द ही अपने प्यार के साथ जीवन का एक बड़ा फैसला भी लेने जा रही हैं। वह उनके साथ शिफ्ट होने का प्लान बना रही हैं।

रिपोर्ट की मानें तो जैकलीन बीते कुछ दिनों से जुहू और बांद्रा के बीच में एक सी फेस प्रॉपर्टी ढूंढ रही थीं, माना जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी की तलाश वह अपने बॉयफे्रंड के संग लिवइन में रहने के लिए कर रही थीं। अब कई प्रॉपर्टी देखने के बाद उन्होंने जुहू में एक घर फाइनल कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस घर का इंटीरियर जैकलीन की पसंद के हिसाब से तैयार होने लगा है।

SHARE