एलन मस्क की मां संग बेहद हॉट दिखीं पूजा बत्रा

0
434
pooja batra maye musk
pooja batra maye musk

बॉलीवुड अदाकारा पूजा बत्रा अपनी फोटोज की वजह से खबरों में छाई हुई हैं, जिसे खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। पहली फोटो में पूजा बत्रा Maye Musk के संग पोज देती हुई दिख रही हैं। दूसरी पोस्ट में पूजा पति नवाब संग सिजलिंग अवतार में दिख रही हैं। पूजा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। साथ ही इस पर यूजर्स खूब सारे कॉमेंट भी कर रहे है। हालांकि इन फोटोज को पूजा ने थ्रोबैक फोटो बताया है।

फोटो शेयर करते हुए पूजा कैप्शन में लिखती हैं, “पावरहाउस माये मस्क #TBT के साथ” तस्वीरों में कॉपर कलर का गाउन में पूजा ने बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं माये मस्क ने रेड स्कर्ट-पुलओवर कॉम्बीनेश आउटफिट में दिख रही हैं। फोटो में दोनों कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं।

बता दें कि माए मस्क विश्व प्रसिद्ध कंपनियों Tesla  और SpaceX के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk ) की मां हैं। एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में एक हैं। पूजा बत्रा भले ही फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासा एक्टिव हैं। पूजा बत्रा हमेशा ही फैंस को अपनी तस्वीरों के जरिए सरप्राइज देती रहती हैं।

SHARE