Home खेल अन्य खेल Mary Kom reached quarterfinals with a one-sided win: एक तरफा जीत के साथ क्वार्टरफाइनल में पहुंचीं मैरीकॉम

Mary Kom reached quarterfinals with a one-sided win: एक तरफा जीत के साथ क्वार्टरफाइनल में पहुंचीं मैरीकॉम

0 second read
0
0
54

उलान उदे। छह बार की विश्व चैंपियन एमएसी मैरीकॉम ने विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं। खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही मैरीकॉम ने 51 किग्रा भाग वर्ग में थाईलैंड की जुतामस जितपोंग को 5-0 से मात दी। मैरीकॉम को पहले राउंड में बाइ मिली थी। अंतिम 16 में उन्होंने शानदार खेल दिखाते हुए थाई खिलाड़ी को अपने ऊपर हावी होने का एक भी मौका नहीं दिया। इसके साथ ही वह वर्ल्ड चैंपियनशिप में अपने आठवें मेडल के करीब भी पहुंच गई हैं।
तीसरी वरीयता प्राप्त मैरीकॉम ने तीन मिनट अपनी विपक्षी खिलाड़ी को समझने में लगाए और फिर उसके बाद मुकाबले में शिकंजा कसा। मैरीकॉम 51 किग्रा भार वर्ग में विश्च चैंपियनशिप में अपने पहले मेडल की तलाश में हैं। इससे पहले 48 किग्रा भार वर्ग में भारत की स्टार मुक्केबाज विश्व चैंपियन बनी थीं, लेकिन इस बार 48 किग्रा भार वर्ग में मंजू रानी चुनौती पेश कर रही हैं। हालांकि 51 किग्रा में मैरीकॉम लंदन ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर चुकी हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Ronaldo earns more from Instagram than club: क्लब से ज्यादा इंस्टाग्राम से कमाते हैं रोनाल्डो

नई दिल्ली। फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। युवातं…