Jessica’s will be seen in ‘¨PATWAR’ : पतवार’ में दिखेगा जैसिका का जलवा

0
213

विभिन्न नाटकों व फिल्मों में अपने किरदार का लोहा मनवा चुकी कौर जैसिका अब 23 अगस्त को रिलीज हो रही पंजाबी लघु फिल्म ‘पतवार’ में प्रमुख अभिनय अदा करती नजर आएंगी। अनिता देवगन प्रोडेक्शन हॉऊस द्वारा गुरप्रीत सिंह चहल के निर्देशन में चंडीगढ़ व मोहाली में इस फिल्म की शूटिंग हुई है।इस फिल्म में कौर जैसिका के अलावा महकदीप सिह,सारिकस्ता सोना,नवदीप बाजवा व अनमोल सिंह भी अपना किरदार निभाएंगे। जैसिका इस फिल्म में एक छात्रा का किरदार निभाएंगी। बता दें कि कौर जेसिका सिरसा जिले के गांव गंगा में अपने ननीहाल में जन्मी हैं जिसको लेकर गांव में काफी उत्साह का माहौल है।
कौर जेसिका ने बताया कि उनके पिता गुरजंट सिंह सेना में होने के कारण वे देश के विभिन्न हिस्सों में रहकर पढ़ी व अलग-अलग तरह की रिति रिवाज से वाकिफ हुई। पंजाब के जालंधर में एविएशन करने के बाद दिल्ली में हॉस्पिलिटी विभाग में नौकरी की इसी दौरान मॉडलिंग सीखी। भाई के सेना में भर्ती हो जाने के बाद मेरा फिल्मी दुनिया में जाने का मन हुआ जबकि मेरे पापा गुरजंट सिंह का मन था कि वह भी सेना में भर्ती होकर देश सेवा करे या फिर एक एयरहोस्टेस बने। जैसिका ने बताया कि वह पिता की सोच के अनुरूप सेना व एयरहोस्टेस तो नहीं बन पाई मगर फिल्मी दुनिया में रहकर भी देश सेवा का ही कार्य करेंगी।
इससे पहले कौर जैसिका दर्शन सिंह ओल्ख प्रोडेक्शन हाऊस द्वारा निर्मित खानदानी सफाखाना में गुरमीत सिंह,शिल्पी गुप्ता व मृग लाम्बा के निर्देशन में काम कर चुकी हैं वहीं हिंदी लघु नाटिका फुकरापंथी में भी जैसिका के किरदार को अभी फिल्माया जा रहा है। इसके बाद कौर जेसिका प्रमुख टेलीविजन धारावाहिक ‘सावधान इंडियाÓ के ‘चार फूल एक मालीÓ में भी अभिनय करती

SHARE