HomeदुनियाPM Modi Wishes Quick Recovery to Obama अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक...

PM Modi Wishes Quick Recovery to Obama अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को हुआ कोरोना, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

PM Modi Wishes Quick Recovery to Obama अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को हुआ कोरोना, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली : 

PM Modi Wishes Quick Recovery to Obama : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बराक ओबामा को एक ट्वीट में “शीघ्र स्वस्थ होने” की कामना की, जब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने घोषणा की कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। देर रात के एक ट्वीट में उन्होंने एक अपील के साथ एक अपडेट दी- (PM Modi Wishes Quick Recovery to Obama) उन्होंने लिखा कि वह अभी अभी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मेरे गले में कुछ दिनों से खराश है, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रहा हूं।

ट्वीट कर लिखा!

इस पर, प्रधान मंत्री ने जवाब दिया: “My best wishes @BarackObama for your speedy recovery from COVID-19, and for your family’s good health and well being. (sic)” संयुक्त राज्य अमेरिका में अब 7.9 करोड़ से अधिक संक्रमण के मामले दर्ज किए गए हैं इतने मामलों के साथ अमेरिका सबसे आगे है । 4.29 करोड़ से अधिक मामलों के साथ भारत ठीक पीछे है।

131 मिलियन से ज्यादा हैं फॉलोअर्स 

ओबामा पहले विश्व नेताओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया के जरिये लोगों से जुड़े रहते हैं। इक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनके 131 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। (PM Modi Wishes Quick Recovery to Obama) पीएम मोदी, जिन्हें ट्विटर पर स्पष्ट पोस्ट साझा करने के लिए भी जाना जाता है, के 76 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Also Read  पिछले 24 घंटे में आये 2 हज़ार 503 नए केस

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular