HomeदुनियाFive Indian Students Killed In Road Accident In Canada कनाडा सड़क हादसे...

Five Indian Students Killed In Road Accident In Canada कनाडा सड़क हादसे में भारत के पांच के छात्रों की मौत

Five Indian Students Killed In Road Accident In Canada कनाडा सड़क हादसे में भारत के पांच के छात्रों की मौत

आज समाज डिजिटल, टोरंटो : 

Five Indian Students Killed In Road Accident In Canada : कनाडा में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। टोरंटो के पास एक ऑटो दुर्घटना में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, पवन कुमार और मोहित चौहान के रूप में हुई है। (Major Road Accident In Canada) हादसा टोरंटो सिटी के समीप परसों अलसुबह हुआ। कनाडा में भारतीय उच्च आयोग बिसारिया ने यह जानकारी दी है।

21 से 25 वर्ष के थे सभी छात्र

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मारे गए पांचा छात्रों की उम्र 21 से 25 साल के बीच थी। टोरंटो में भारतीय महावाणिज्य दूतावास मदद के लिए पीड़ितों के फ्रेंड्स के कंटेक्ट में बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि हताहत सभी छात्र ग्रेटर टोरंटो व मॉन्ट्रियल इलाकों के थे। (Five Indian Students Killed In Road Accident In Canada) 12 मार्च को सुबह करीब पौने चार हादसा हुआ। उस समय छात्र हाइवे पर एक यात्री वैन में पश्चिम इलाके की यात्रा कर रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रेलर व उनका वाहन आपस में टकरा गए।

घायलों की स्थित पर नहीं कोई अपडेट, जांच जारी

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद गंभीर रूप से घायल दो अन्य यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। उन यात्रियों के बारे में पुलिस ने कोई अपडेट नहीं दिया है। (Five Indian Students Killed In Road Accident In Canada) अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की जांच जारी है और मामले में अब तक किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

Also Read :  योग को सार्वजनिक जीवन का अंग बनाए समाज का हर वर्ग : मुख्यमंत्री

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular