HomeUncategorizedघरेलू ब्रांड थम्सअप की बुमराह से साझेदारी

घरेलू ब्रांड थम्सअप की बुमराह से साझेदारी

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
कोका-कोला इंडिया के घरेलू ब्रांड थम्सअप ने एक्सक्लूसिव नॉन-अल्कोहलिक बेवरेज भागीदार के रूप में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ साझेदारी की है। उसने आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के माध्यम से ताकत, लचीलेपन और वीरता की कहानियां सुनाना शुरू किया है। आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में किया जाएगा।
खेल आयोजनों का लंबा इतिहास
कोका-कोला कंपनी का दुनिया भर में प्रमुख खेल आयोजनों को प्रायोजित करने का एक लंबा इतिहास रहा है। कोका-कोला कंपनी का ओलंपिक के साथ आठ दशकों, फीफा के साथ चार दशकों और विश्व कप रग्बी के साथ लगभग 25 सालों का जुड़ाव रहा है। खेल आयोजनों के साथ ये सहयोग कंपनी के अपने उपभोक्ताओं के खुशी के क्षणों और अवसरों का हिस्सा बनने के प्रयासों की फिलॉसफी को भी दशार्ते हैं।
इसी घोषणा करते हुए कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्नब राय ने कहा, ‘क्रिकेट एक साझा जुनून है और यह जेंडर, पीढ़ियों और संस्कृतियों से परे एक अरब से अधिक भारतीय प्रशंसकों को जोड़ने वाला सबसे लोकप्रिय खेल है। वैश्विक खेल आयोजनों के साथ साझेदारी का हमारा इतिहास और टोक्यो ओलंपिक्स व पैरालिम्पिक 2020 के साथ हमारे जुड़ाव के मुताबिक आईसीसी के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी दर्शकों को खुश करने और उनके मनोरंजन के अनुभवों को बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करती है।
ब्रांड ने इस तरह के प्रतिष्ठित खेल आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारे खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत, द्रढ़ संकल्प और कई चुनौतियों पर जीत हासिल करने के लिए उन्हें सम्मान देना जारी रखा है। हमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह का थम्स अप परिवार में स्वागत करते हुए गर्व हो रहा है। उनका संघर्ष और जीवन यात्रा ब्रांड की भावना का प्रतीक है और इसकी गूंज दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के साथ प्रतिध्वनित होगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments