Home राज्य उत्तर प्रदेश ‘Uttar Pradesh Police’s careless attitude towards Rahul Gandhi is very reprehensible – Sharad Pawar: ‘राहुल गांधी के प्रति उत्तर प्रदेश पुलिस का लापरवाह रवैया बहुत निंदनीय -शरद पवार

‘Uttar Pradesh Police’s careless attitude towards Rahul Gandhi is very reprehensible – Sharad Pawar: ‘राहुल गांधी के प्रति उत्तर प्रदेश पुलिस का लापरवाह रवैया बहुत निंदनीय -शरद पवार

0 second read
0
16

हाथरस कांड की पीड़िता की मौत के बाद उस परिवार से मिलने और उसे सात्वना देने केकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस जा रहे थे। यूपी प्रशासन ने उन्हेंरास्ते में ही रोक दिया। उनके काफिले को पुलिस ने रास्ते में रोका तो राहुल गांधी पैदल ही हाथरस की ओर चल पड़े। उन्हें रोकने के लिए यूपी पुलिस ने धक्का मुक्की की और इस दौरान राहुल लड़खड़ाकर गिर पड़े। इस घटना की निंदा की जा रही है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने उत्तर प्रदेश पुलिस की आलोचना की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘राहुल गांधी के प्रति उत्तर प्रदेश पुलिस का लापरवाह रवैया बहुत निंदनीय है। यह उन लोगों के लिए निंदनीय है जिनकी जिम्मेदारी लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाए रखते हुए कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं देना है।

एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने भी इस घटना की आलोचना की और कहा कि यह घटना दिखाती है कि भाजपा का काम ‘राम का नाम लेते हुए नाथूराम की तरह काम करना’ है। जयंत पाटिल ने कहा कि एक प्रमुख राजनीतिक दल के प्रमुख नेता के साथ इस तरह का व्यवहार पूरी तरह से निंदनीय है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी राहुल के साथ हुए ऐसे व्यवहार को निंदनीय बताया। किसी पार्टी के नेता के पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए हाथरस जाने पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। देशमुख ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि यूपी सरकार ने पार्टी के वरिष्ठ नेता को पीड़ित परिजनों से मिलने की अनुमति नहीं दी। यह बहुत गंभीर मुद्दा है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In उत्तर प्रदेश

Check Also

Gold gained Rs 268, silver gained Rs 1623:  सोना 268 रुपये उछला, चांदी में 1623 रुपये की तेजी

दिल्ली सर्राफा बाजार में सोना शुक्रवार को 268 रुपये तेज रहा। यह 50,812 रुपये प्रति 10 ग्रा…