Home टॉप न्यूज़ Governor Koshyari, who came in between Kangana Ranaut and Uddhav Thackeray’s fight, will send a report against the Uddhav government to the Center! कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे की लड़ाई के बीच में आए गवर्नर कोश्यारी, उद्धव सरकार के खिलाफ केंद्र को भेजेंगे रिपोर्ट!

Governor Koshyari, who came in between Kangana Ranaut and Uddhav Thackeray’s fight, will send a report against the Uddhav government to the Center! कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे की लड़ाई के बीच में आए गवर्नर कोश्यारी, उद्धव सरकार के खिलाफ केंद्र को भेजेंगे रिपोर्ट!

0 second read
0
6

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर कहा था कि मेरा घर टूटा हैतेरा घमंड टूटेगा उद्धव ठाकरे। उन्होंने उद्धव ठाकरेको वंशवाद का नमूना भी कहा। कंगना नेकहा कि बाला सा हेब ने जिस विचारधारा पर शिवसेना की नीव रखी थी आज उसी विचारधारा को बेचकर शिवसेना सोनिया सेना बन चुकी है। इन सबकेबाद कंगना के खिलाफ विक्रोली पुलिस स्टेशन मेंएफआईआर दर्ज की गई। शिकायतकर्ता ने कंगना पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि इस लड़ाईमें अब एक नई एंट्री हुई है राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पूरे प्रकरण में भगत सिंह कोश्यारी ने सीएम के मुख्य सलाहाकार अजेय मेहता से चर्चाकी और अपनी नाराजगी भी जाहिर की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजेय मेहता इस संबंध में सीएम उद्धव को जानकारी दे देंगे। वहीं, राज्यपाल कोश्यारी भी इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं। गौरतलब है कि यह लड़ाई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरु हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की कथित मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड के तमाम बड़ेप्रोडक्शन हाउस को निशाने पर लिया था साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस को भी खरी खोटी सुनाई थी। बात बढ़ते बढ़ते उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मुंबई उन्हें पीओके जैसा लगने लगा है। इन सबके बीच संजय राउत भी बयानबाजी में आगे रहे और कंगना पर पलटवार करते रहे। जिससे बात आगे बढ़ती गई। दोनों तरफ से जुबानी हमले तेज होते रहेहैं। कंगना रनौत के आॅफिस पर कथित अवैध निर्माण की बीएमसी की कार्रवाई पर महाराष्ट्र सरकार को अभिनेत्री ने की उद्धव सरकार को आड़े हाथों लिया। बता दें कि अभिनेत्री को वाई श्रेणी की सुरक्षा केंद्र सरकार की ओर से प्रदान की गई है। अब मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खार स्थित घर और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Check Also

Minister of State for Railways Suresh Angadi passed away, infected with Corona virus: रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

नई दिल्ली। कोरोना वायरस केकारण केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का बुधवार को निधन हो …