Homeकाम की बातवॉट्सऐप लाया है यूज़र्स के लिए कई सारे सेफ्टी फीचर WhatsApp Safety...

वॉट्सऐप लाया है यूज़र्स के लिए कई सारे सेफ्टी फीचर WhatsApp Safety Feature

WhatsApp Safety Feature

WhatsApp Safety Feature : वॉट्सऐप लाया है यूज़र्स के न्यू एक्सपीरियंस और साथ ही उनकी सेफ्टी के लिए नए फीचर्स को लाता ही रहता है। ऐसे में इस बार फिर कंपनी ने डेडिकेटेड ‘Safety in India’ रिसोर्स हब को लॉन्च किया है। इस फीचर के ज़रिये कंपनी अपने यूज़र्स कई सारे सेफ्टी फीचर दे रही है। कंपनी इस नए सेफ्टी फीचर्स में यूजर्स को ऑनलाइन सेफ्टी का कंट्रोल भी दे रही है।

Also Read : गंगूबाई काठियावाड़ी के खिलाफ क्यों केस दर्ज हुआ : Gangubai Kathiawadi

ऑनलाइन सेफ्टी होगी अब यूजर्स के हाथ में

सेफ्टी इन इंडिया के जरिए कंपनी यूजर्स को अलग-अलग सेफ्टी और इन-बिल्ट प्रॉडक्ट फीचर्स के बारे में भी जागरूक करेगी ताकि वे वॉट्सऐप यूज करते वक्त अपनी सेफ्टी को खुद ही कंट्रोल कर सकते हैं।
रिसोर्स हब में वॉट्सऐप की अडवांस टेक्नॉलजी के बारे में भी बताया गया है, जिसे खासतौर से भारत के लिए ही तैयार किया गया है। इसकी मदद से कंपनी वॉट्सऐप पर किसी तरह की गलत जानकारी या फेक न्यूज को फैलने से रोकेगी।

वॉट्सऐप के हेड ने कही यह बात

वॉट्सऐप के इंडिया हेड अभिजीत बोस ने कहा, ‘वॉट्सऐप में हम जो कुछ भी करते हैं, उसका केंद्र हमारे यूजर्स की सेफ्टी है। सेफ्टी इन इंडिया रिसोर्स हब हमारी इसी कमिटमेंट का एक तरीका है और इससे हम यूजर्स को ऑनलाइन सेफ्टी का कंट्रोल लेने के प्रति एजुकेट करेंगे।’

बोस ने आगे यह भी कहा कि वॉट्सऐप ने यूजर्स की सेफ्टी के लिए काफी अडवांस टेक्नॉलजी में निवेश किया है, ताकि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, डेटा साइंटिस्ट्स और एक्सपर्ट्स की मदद से यूजर्स को इस प्लैटफॉर्म पर सेफ रखा जा सके।

WhatsApp Safety Feature

READ ALSO : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की नर्सरी की झलक Priyanka Chopra Posted On Instagram

READ ALSO : सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली को बर्थडे के दिन दिया गिफ्ट Gangubai Kathiawadi Release On 25 February

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular