Home टेक्नोलाजी The contactless experience program allows customers to purchase new and pre-owned BMW cars: कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नई व प्रि-ओन्ड BMW कारें खरीद सकेंगे

The contactless experience program allows customers to purchase new and pre-owned BMW cars: कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नई व प्रि-ओन्ड BMW कारें खरीद सकेंगे

12 second read
0
371

BMW इंडिया ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय कॉन्टैक्टलेस अनुभव प्रस्तुत किया है।   02 अप्रैल 2020 को प्रस्तुत BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नई व प्रि-ओन्ड BMW कारें खरीद सकेंगे सर्विस बुक कर सकतें तथा भुगतान ऑनलाईन सुरक्षित रूप से कर सकेंगे। यह सब www.bmw-contactless.in पर एक बटन क्लिक करके किया जा सकेगा। मिस्टर आर्लिंडो टेक्सेराए प्रेसिडेंट (एक्टिंग), BMW ग्रुप इंडिया ने कहा, “BMW में हमारा हर काम ग्राहकों पर केंद्रित है। महामारी की वर्तमान परिस्थिति में हमने न्यू.एज़ डिजिटल टेक्नॉलॉजीज़ का इस्तेमाल कर अपनी व्यवसायिक प्रक्रियाओं को परिवर्तित किया है तथा अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं देने के अनेक प्रभावशाली उपाय किए हैं। उद्योग के क्षेत्र में एक व्यापक पहल के तौर परए BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस ग्राहकों को अपने घर पर बैठकर BMW की दुनिया को खोजने व अनुभव करने का नया तरीका प्रस्तुत करेगा।BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम नए व मौजूदा ग्राहकों को सेल्स व आफ्टरसेल्स सर्विसेस का सुगम अनुभव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

यह ग्राहकों को BMW के उत्पादों व सेवाओं की आकर्षक श्रृंखला का वर्चुअल व सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। ग्राहक अपनी पसंदीदा BMW को पर्सनलाईज़ कर सकते हैं और डीलर प्रतिनिधि से ऑनलाईन बात कर उत्पादए सर्विस पैकेज एवं फाईनेंस के विकल्पों के बारे में अपनी शंकाओं का समाधान रियल टाईम में प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक अपने स्मार्टफोन, टेबलेट या पर्सनल कंप्यूटर का उपयोग कर सेल्स कंसल्टैंट से वर्चुअल तरीके से बात कर सकते हैं और वाहन के एक्सटीरियर एवं इंटीरियर का 360° व्यू तथा आफ्टरसेल्स पैकेजए फाईनेंस विकल्प की जानकारी पा सकते हैं। वाहन के ब्रोशर, गुणों का विवरण एवं अन्य दस्तावेज ऑनलाईन दिए जाएंगे, ताकि किसी भी तरह का शारीरिक संपर्क न हो। ग्राहकों को उनकी BMW अपनी पसंद की जगह पर सैनिटाईज़ेशन की पूरी प्रक्रिया के साथ मिलेगी तथा वाहन के सारे दस्तावेज एक सैनिटाईज़्ड लिफाफे में दिए जाएंगे। BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस ग्राहकों को सर्टिफाईड प्रि.ओन्ड वाहन खोजने व खरीदने में मदद कर सकता है।

अपने खाते में लॉग-इन होने के बाद ग्राहक सुविधाजनक तारीख व समयए जरूरी सर्विस चुन सकते हैं और वाहन के पिकअप व ड्रॉप के विवरण की पुष्टि कर सकते हैं। सर्विस खर्च के अनुमान तथा सर्विस का विवरण ग्राहक की अनुमति लेने के लिए BMW स्मार्ट वीडियो का इस्तेमाल किया जाता है। प्राप्त की गई सर्विसेस के लिए सुरक्षित ऑनलाईन भुगतान मन की संपूर्ण शांति प्रदान करते हैं। सर्विस किए गए वाहन को पूर्णतः सैनिटाईज़ किया जाएगा तथा बताए गए स्थान पर उसकी डिलीवरी की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टेक्नोलाजी

Check Also

असली आजादी के मायने

हमारे देश को आजाद हुए सत्तर वर्ष का का समय व्यतीत हो चुका है किन्तु आज भी हम कई मायनों में…