आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली :

ऑल न्यू Tecno Spark 8 स्मार्टफोन भारत में आगामी 13 सितंबर को दस्तक देगा। Tecno ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter और Instagram पर टीजर वीडियो जारी करके Tecno Spark 8 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। Tecno Spark 8 स्मार्टफोन को #BadeSapnoKaSpark टैगलाइन के साथ टीज किया गया है। फोन को खासकर ऑनलाइन क्लासेस को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। बता दें कि Tecno Spark 8 स्मार्टफोन पहले से ग्लोबल मार्केट में मौजूद है। Tecno Spark 8 में एक HD+ डिस्प्ले के साथ एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Tecno Spark 8 के संभावित Specifications

Tecno Spark 8 में 6.5 इंच IPS LCD डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा। फोन को एक वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह एक एंट्री लेवल मीडियाटेक प्रोसेसर होगा, जो 2GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। यह एक Android (Go Edition) बेस्ड HiOS 7.6 इंटरफेस वाला स्मार्टफोन होगा।

Tecno Spark 8 का Camera

Tecno Spark 8 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन एक ड्यूल लेंस कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में एक 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन में सेकेंड्री QVGA सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, Wi-Fi, Bluetooth और माइक्रो USB पोर्ट दिया जा सकता है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी मिलेगी। जिसे स्टैंडर्ड 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

संभावित कीमत 

Tecno Spark 8 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लीक रिपोर्ट की मानें, तो Tecno Spark 8 स्मार्टफोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है।