Homeटेक्नोलाजीओप्पो कंपनी ने हाल में अपना टैबलेट Oppo Pad को किया लॉन्च,...

ओप्पो कंपनी ने हाल में अपना टैबलेट Oppo Pad को किया लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली : 

Oppo Pad : ओप्पो कंपनी ने हाल ही में अपने पहले टैबलेट Oppo Pad को चीन में लॉन्च किया था। चीन के बाद अब कंपनी इस टैबलेट को भारत में लाने वाली है। लीक्स के ज़रिये मिली जानकारी में Oppo Pad की भारत में लॉन्चिंग टाइमलाइन और कीमत की का खुलासा किया गया है। आइये जानते है लीक्स के ज़रिये मिली इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल्स।

टिप्सटर द्वारा किया गया ट्वीट

टिप्सटर Mukul Sharma द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार Oppo Pad को भारत में जून और जुलाई के बीच में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस टैबलेट की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होने की संभावना है। बता दें, चीन में इस टैबलेट के बेस वेरिएंट की कीमत CNY 2299 (लगभग 27,500 रुपये) है, जिसमें इसका 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलता है।

Oppo Pad Specifications

 

इस टैब को फरवरी महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह Android 11-बेस्ड ColorsOS 12 पर काम करता है। इसमें 11 इंच का (2,560×1,600 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है।इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह टैब Oppo के smart stylus सपोर्ट के साथ आया है। इसके अलावा, यह Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलती है।

फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए Oppo Pad के बैक साइड में 13MP का कैमरा और LED फ्लैश लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। टैब में 8,360mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह टैब सिंगल चार्ज पर 16 घंटे तक की वीडियो प्लेबैक एक्सपीरियंस देता है। इसका वजन लगभग 507 ग्राम है और यह 6.99mm पतला है।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular