Homeटेक्नोलाजीMotorola Frontier Smartphone मोटरोला अपना 200MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने की...

Motorola Frontier Smartphone मोटरोला अपना 200MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने की तयारी में

Motorola Frontier Smartphone मोटरोला अपना 200MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने की तयारी में

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली : 

Motorola Frontier Smartphone : लेनोवो ने हाल ही में अपनी जी-सीरीज़ को पेश किया था, इसके बाद अब लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला अपना अगला फ्लैगशिप फोन मोटोरोला फ्रंटियर लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह अपकमिंग फ्लैगशिप फोन दुनिया का पहला 200MP स्मार्टफोन हो सकता है। कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लस चिपसेट का भी इस्तेमाल कर सकती है।

कंपनी द्वारा अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की कन्फर्मेशन नहीं मिली है। हालाँकि, मोबाइल फ़ोन बिज़नेस विभाग के लिए लेनोवो चीन के (Motorola Frontier Smartphone) जनरल मैनेजर ने एक 125W मोटोरोला चार्जिंग एडेप्टर तस्वीर साझा की है। उम्मीद है कि मोटोरोला का मोटो फ्रंटियर स्मार्टफोन 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Specifications of Motorola Frontier

मोटोरोला फ्रंटियर 6.67-इंच OLED डिस्प्ले फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 144Hz के हाई रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करता है। कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लस को 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 मेमोरी के साथ इस्तेमाल कर सकती है। (Motorola Frontier Smartphone) यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। बैटरी के मामले में, इसमें 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी हो सकती है।

Motorola Frontier Camera Feature Information

Motorola Frontier
Motorola Frontier

मोटोरोला फ्रंटियर की साँझा की गयी पिक्चर के अनुसार, ऐसा लगता है कि इसके कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन Xiaomi 12 के समान है, जिसमें सबसे ऊपर प्राइमरी सेंसर और नीचे दो रेगुलर सेंसर हैं। एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक छोटा सा पट्टा और ‘200MP HP1 OIS f/2.2 अपर्चर’ टेक्स्ट। इस तस्वीर ने अब कन्फर्म किया है कि मोटोरोला का आगामी फ्लैगशिप एक बड़े कैमरा सेंसर के साथ आएगा।

टिपस्टर द्वारा स्मार्टफोन के डिजाइन को कई एंगेल्स से साझा किया गया है। यह मोटोरोला फोन कर्व्ड डिस्प्ले और कर्व्ड बैक के साथ आता है। डिस्प्ले को फ्रंट कैमरे के लिए सेंटर-अलाइन होल-पंच कटआउट स्पोर्ट करते हुए देखा जा सकता है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर राइट साइड में हैं।

बैक में एज-टू-एज हॉरिजॉन्टल स्ट्रिप्स, बैक पैनल के सेंटर में बैटविंग लोगो और टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। नीचे की तरफ USB टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे हैं।

Also Read : ये है IPL 2022 में पंजाब किंग्स शेड्यूल का पूरा शेड्यूल

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular