Homeटेक्नोलाजीOppo Reno 8T 5G फोन भारत में 6 फरवरी को हो सकता...

Oppo Reno 8T 5G फोन भारत में 6 फरवरी को हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सारी जानकारी

आज समाज डिजिटल, Oppo Reno 8T Price : Oppo बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी Reno सीरिज की शुरूआत करने जा रही है। (Oppo Reno 8T Series) चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के इस सीरीज में 2 स्मार्टफोन OPPO Reno 8T 4G और OPPO Reno 8T 5G शामिल हो सकते हैं। अभी भारत में इनकी लॉन्चिंग होनी है लेकिन इससे पहले यह सीरीज Oppo Indonesia की साइट पर लिस्ट हो गई है। इसी के साथ फोन की भारत लॉन्च डेट, कीमत और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। (Oppo Reno 8T India launch)

Oppo Reno 8T Price

एक रिपोर्ट के मुताबिक OPPO Reno 8T स्मार्टफोन भारत में 6 फरवरी 2023 को लॉन्च किया जाएगा। इसी रिपोर्ट में OPPO Reno 8T की कीमत का भी खुलासा किया गया है जिसमें बताया गया है कि भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 27 हजार रुपये से 29 रुपये की बीच होगी।

जैसे कि हमने बताया कंपनी ने Oppo Reno 8T सीरीज को Coming Soon टैग के साथ Oppo Indonesia वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। जहां फोन के कई फीचर्स की जानकारी रिवील हो चुकी है।

Oppo Reno 8T 5G के फीचर्स

सामने आए लीक के मुताबिक, Oppo Reno 8T 5G में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 10-bit डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट कर सकता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। ओप्पो का यह फोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। (Oppo Reno 8T Specifications)

इसमें LPDDR4x RAM और UFS 2.2 स्टोरेज फीचर मिल सकता है। यह फोन 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है। ओप्पो का यह फोन Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम कर सकता है।

Oppo Reno 8T 5G में 4,800mAh की बैटरी और 67W वायर्ड चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। ओप्पो के इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सपोर्ट मिल सकता है। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का सेकेंडरी और 2MP का तीसरा कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिल सकता है।

OPPO Reno 8T 5G का डिजाइन 

लुकवाइज OPPO Reno 8T 5G फोन आपको अपनी ओर आकर्षित करेगा। फोन में पंच-होल डिस्प्ले है। इसके पोस्टर में आप देख सकते हैं कि फोन में कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें बेजल लेस ऐज दिए गए हैं। वहीं सेल्फी कैमरे से लैस यह पंच-होल बॉडी ऐज से थोड़ा दूर प्लेस्ड है। फोन के राईट पैनल पर पावर बटन और लेफ्ट पैनल पर वॉल्यूम रॉकर लगा है। रियर पैनल की बात करें तो एक मॉडल जहां Black कलर का दिखाया गया है वहीं दूसरा मॉडल Orange कलर वाला है।

ये भी पढ़ें : Airtel यूजर्स को झटका, कंपनी महंगे कर सकती है अपने प्रीपेड प्लान

ये भी पढ़ें : Jio ने लॉन्च किए 899 रुपये और 349 रुपये वाले 2 रिचार्ज प्लान्स, जानिए इनकी डिटेल्स

ये भी पढ़ें : Vijay Sales लाया बम्पर ऑफर, मोबाइल या किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर मिल रहा 65 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

ये भी पढ़ें : Google Doodle Today Special : गूगल ने भारत के ओलंपिक पदक विजेता खाशाबा दादासाहेब जाधव का डूडल बनाकर दी खास अंदाज में श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें : वॉट्सएप पर मैसेज को शेड्यूल कैसे करें, टाइम सेट करो, जब चाहोगे तब सेंड होगा मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular