Homeटेक्नोलाजीBluei Turepods 5 Earbuds Launched in India शानदार फीचर्स के साथ आ...

Bluei Turepods 5 Earbuds Launched in India शानदार फीचर्स के साथ आ रहे हैं यह ईयरबड्स

Bluei Turepods 5 Earbuds Launched in India

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली :

Bluei Turepods 5 Earbuds Bluei ने अपने नई एएनसी ट्रू वायरलेस Earbuds Bluei Turepods 5 को भारत में लॉन्च कर दिया है। जो नॉइस कैंसलेशन के साथ आते है। एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ ये Earbuds दो कलर ऑप्शन ब्लैक एंड व्हाइट में उपलब्ध है। ब्लूई ट्रूपोड्स 5 ईयरबड्स में आपको तीन नॉइस कैंसलेशन मोड मिलते हैं। इनकी शुरूआती कीमत 2799 रुपये रखी गई है। फ़िलहाल यह बड्स ब्लूई वेबसाइट पर ही उपलब्ध है पर जल्द ही इसे अमेज़न और अन्य मार्केटप्लेस पर उपलब्ध कराया जाएगा।

300 mAh की बैटरी Bluei Turepods 5 Earbuds Launched in India

इन शानदार बड्स में हमें 300 mAh की बैटरी मिलती है जो 6-7 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है और ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 मिलता है जिससे एक स्टेबल कनेक्शन मिलता है। इन ईयरबड्स की स्टीरियो कॉलिंग सुविधा आपको इसके बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और 10-मिमी ड्राइवरों के माध्यम से कॉल का आनंद लेने की अनुमति देती है और डिवाइस डस्टप्रूफ और एंटी-स्वीट है। Type-C चार्जिंग पोर्ट से आप इन्हे किसी भी type C चार्जर से चार्ज कर सकते हैं।

ब्लूई भारतीयों का एक सहयोगी है : कंपनी Bluei Turepods 5 Earbuds Launched in India

कंपनी के सेलस डाइरेक्टर अखिलेश चोपड़ा ने कहा, “ब्लूई भारतीयों का एक सहयोगी है जो हमेशा आगे बढ़ता है, इन ईयरबड्स में नई R2 चिप, ईयरबड्स को शक्ति प्रदान करने साथ एक स्थिर कनेक्शन देती हैं। ANC ट्रू वायरलेस ईयरबड आपकी सभी गतिविधियों जैसे संगीत सुनना, वर्कआउट करना या चलते-फिरते कॉल लेने के लिए आपके आदर्श साथी हैं। हमारा मकसद हर आयु वर्ग और हर उपयोगकर्ता को पूरा करना है। यही कारण है कि हम अपने उत्पाद को बजट मूल्य पर बेचते हैं।”

Bluei Turepods 5 Earbuds Launched in India

Read Also : अब Gmail ऐप से कर सकेंगे आप डायरेक्ट वॉयस और वीडियो कॉलिंग, जानें कैसे Calling Feature In Gmail

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular