Homeअर्थव्यवस्थाTDI Group invites Patiala residents to invest: टीडीआई ग्रुप ने पटियाला वासियों...

TDI Group invites Patiala residents to invest: टीडीआई ग्रुप ने पटियाला वासियों को निवेश के लिए किया आमंत्रित

पटियाला – उत्तर भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर्स टीडीआई ग्रुप ने पटियाला में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। जिसमें शहर के निवासियों को अपने कमर्शियल प्रोजेक्ट पार्क स्ट्रीट के बारे में जानकारी दी और निवेश के लिए आमंत्रित किया। ग्रुप, मोहाली स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास यह प्रोजेक्ट बना रहा है, जो पूरे उत्तर भारत (हरियाणा, पंजाब, हिमाचल) के मनोरंजन और फ़ूड हब के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा। पार्क स्ट्रीट एक वैल्यू प्लस प्रोडक्ट है जहाँ, इंटरनेशनल फ़ूड ब्रांड्स, प्रसिद्द राष्ट्रीय ब्रांड्स के साथ, विभिन्न व विशेष व्यंजनों को लाया जायेगा।

यह प्रोजेक्ट 10,000 से अधिक फ्लैटों के आसपास के क्षेत्र में स्थित है और भविष्य में यहां टीडीआई सिटी में लगभग 1500 और फ्लैट आएंगे। लॉकडाउन के बाद से रियल एस्टेट सेक्टर में एक बार फिर से तेजी देखी जा रही है और इसमें सबसे ज्यादा रुझान कमर्शियल प्रोजेक्ट्स की तरफ है जिसमें लीज मॉडल प्रोजेक्ट सबसे ज्यादा मांग में है। इसी को देखते हुए, टीडीआई ग्रुप ने पटियाला वासियों को सबसे पहले निवेश के लिए आमंत्रित करते हुए हर यूनिट की खरीद पर लीज गारन्टी देने की घोषणा भी की। गौरतलब है कि, टीडीआई ग्रुप के मोहाली प्रोजेक्ट में लगभग 12% का निवेश पटियाला का है।

इस मौके पर टीडीआई इन्फ्राटेक लिमिटेड के सेल्स एंड लीजिंग (कमर्शियल) के वाइस प्रेसिडेंट विमल मोंगा ने कहा, “पार्क स्ट्रीट का प्रयास है कि क्षेत्र के निवासियों और शहर के लोगों को एक बेहतर जीवन शैली प्रदान की जाए। यह प्रोजेक्ट आने वाले समय में मनोरंजन और फ़ूड हब स्थापित होगा। इसके साथ साथ बेहतर भविष्य को सुदृढ़ बनाने के लिए लोग तेजी से निवेश कर रहे हैं। और पंजाब से भी हमें लगातार मिले सहयोग को देखते हुए, हम पटियाला के लोगों को विशेष रूप में निवेश के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

आगे बता दें कि टीडीआई इंफ्राटेक लिमिटेड इस कॉमर्शियल प्रॉजेक्ट में 100 करोड़ रुपये का निवेश कर रहा है, जो 1.38 एकड़ में फैला हुआ होगा। और इसका कुल बिल्ट अप एरिया 1.5 लाख वर्ग फुट होगा।  जिसमें से अभी तक 20% प्रोजेक्ट लीज आउट भी हो चूका है। इस प्रॉजेक्ट में मल्टीप्लेक्स, ट्राईसिटी का सबसे लज़ीज़ फ़ूड कोर्ट एपिक्यूरिया के साथ ड्राइव थ्रू का कांसेप्ट भी है और यूनिट्स का फेस 200 फीट चौड़े मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड की तरफ होगा। पार्क स्ट्रीट में बेसमेन्ट सहित छः फ्लोर्स होंगे साथ ही यहाँ 200 से अधिक कारों के लिए पर्याप्त पार्किंग स्थान भी होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular