Homeराज्यपंजाबव्यापार के साथ समाज के लिए नेक कार्य कर रहा है जिला...

व्यापार के साथ समाज के लिए नेक कार्य कर रहा है जिला व्यापार मंडल पठानकोट : अश्वनी शर्मा Statement of Ashwani Sharma

Statement of Ashwani Sharma

HEADLINE : 

  • कैंप में 76 रक्तदानियों ने किया रक्तदान

आज समाज डिजिटल, पठानकोट
Statement of Ashwani Sharma : जिला व्यापार मंडल पठानकोट और विजन इंडियन मिशन-21 की ओर से रक्तदान कैंप का आयोजन प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता व स्टेट अवार्डी समीर शारदा की देखरेख में सिविल अस्पताल पठानकोट में किया गया। जिसमें मुख्य मेहमान एस.डी.एम. पठानकोट स.गुरसिमरन सिंह ढिल्लों तथा विशेषातिथि प्रसिद्घ समाज सेवक व ब्राह्मण सभा पठानकोट के प्रधान अश्वनी शर्मा के रूप में शामिल हुए।

रक्तदान कैंप का आयोजन

कैंप में 76 रक्तदानियों ने रक्तदान करके कई बहूमुल्य जिंदगियों को नया जीवनदान दिया गया। इस मौके पर एस.डी.एम. गुसिमरन ढिल्लों ने कहा कि जिला व्यापार मंडल पठानकोट और विम-21 समाज के लिए प्रेरणास्त्रोत है तथा रक्तदान कैंप का आयोजन करके इन्होंने कई मासूम जिंदगियों को बचाने में अपना योगदान डाला है।

प्राण बचाने हेतु हर स्वस्थ व्यक्ति

विशेषातिथि अश्वनी शर्मा ने कहा कि रक्त किसी भी लैब में तैयार नहीं हो सकता, भगवान ने सिर्फ मनुष्य को ही यह बहुमूल्य सौगात प्रदान की है। इसलिए दूसरों के प्राण बचाने हेतु हर स्वस्थ व्यक्ति को जोकि 18 से 60 वर्ष के बीच है वह साल में कम से कम दो बार रक्तदान करे। उन्होंने कहा कि जिला व्यापार मंडल पठानकोट समाज के व्यापारी वर्ग के कल्याण व दूसरे सामाजिक कार्यों में भी बेहतरीन योगदान डाल रहा है तथा यह संगठन जिला पठानकोट में बहुत ही मजबूत बनकर उभरा है।

व्यापारी वर्ग की समास्याओं को हल

प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता, परमजीत पम्मा, अभिषेक शर्मा, जतिन्द्र जीतू, मनोज अरोड़ा ने संयुक्त रूप में कहा कि उनके संगठन का मुख्य उदेश्य व्यापारी वर्ग की समास्याओं को हल करना साथ ही साथ समाज सेवा के क्षेत्र में अपना यथासंभव योगदान डालना है। उन्होंने कहा की किसी को भी अगर रक्त की जरूरत है तो वह हमारी टीम से संपर्क कर सकता है।

इस अवसर पर उपस्थित थे

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी की नेत्री एडवोकेट सिमरन जीत कौर, एस.एम.ओ. धारीवाल डा. मनिन्द्र जीत सिंह, एस.एम.ओ. पठानकोट डा.सुनील चांद, ब्लड बैंक के इंचार्ज डा.माधवी, डा.भुपिन्द्र सिंह, डा.गुरबख्श चौधरी, मनोज अरोड़ा, जतिन्द्र महाजन जीतू, दीप मेहरा, दीपक शर्मा, गगन ठाकुर, अभिषेक शर्मा, विकास विग, मोक्ष महाजन, रमन महाजन, केवल शर्मा, अतुल महाजन, डा.राजठुकराल, अमित महाजन आदि उपस्थित थे।

Statement of Ashwani Sharma

Also Read : रोहतक पुलिस ने मनाया “पुलिस उपस्थिति दिवस” Police presence Day

Also Read : बिजली वितरण में 17वें स्थान से 5वें नम्बर पर आया हरियाणा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular