HomeAssembly Election 2022पंजाब में हो दिल्ली जैसी सरकार, इसके लिए होंगे कुछ खास काम...

पंजाब में हो दिल्ली जैसी सरकार, इसके लिए होंगे कुछ खास काम Punjab Government Will Do Special Work

Punjab Government Will Do Special Work

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
Punjab Government Will Do Special Work : पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह की बात को दोहराते हुए कहा कि इश्क करना सबका पैदायशी हक है क्यों ना इस बार वतन की सरजमीं को महबूबा बना लिया जाए। ये शेयर दोहराते हुए भगवंत ने पंजाब में में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल का आभार जताया। समारोह में खास ये रहा कि इस शपथ ग्रहण किसी भवन में नहीं, बल्कि शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में हुआ।

READ ALSO : हरियाणा रोडवेजकर्मी का आर-पार की लड़ाई का ऐलान, हड़ताल की तैयारी Haryana Roadways Workers Strike

लोगों का आभार भी जताया

Punjab Government Will Do Special Work
Punjab Government Will Do Special Work

भगवंत मान ने कहा कि मैं यहां मौजूद सभी लोगों का दिल से आभार जताता हूं जो शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। मेरे बायें ओर दिल्ली की कैबिनेट है और दायें ओर आम आदमी पार्टी के 91 नवनिर्वाचित विधायक। आईये सबका स्वागत जोरदार तालियों से करते हैं। खटकर कलां आने की एक खास वजह है। पहले क्रिकेट स्टेडियम और राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह होता था। लेकिन मेरे दिल में भगत सिंह के लिए खास जगह है।

बेरोजगारी और कृषि पर काम

राज्य में हमारी सरकार आप लोगों के लिए है। हम बेरोजगारी और कृषि पर काम करेंगे। मैं पंजाब में सभी का मुख्यमंत्री हूं, यहां तक कि जिन्होंने आम आदमी पार्टी को वोट नहीं दिया, उनका भी। भगत सिंह ने कहा था कि प्यार करना हर किसी का अधिकार है। अपनी मातृभूमि से प्यार करो, उस मिट्टी से प्यार करो, जिसने तुम्हें जन्म दिया। आपने देखा कि कैसे अलग-अलग देशों के लोग दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी स्कूलों को देखने आते हैं।

शिक्षा और बुर्जुगों का आशीर्वाद जरूरी

हम पंजाब को भी ऐसे ही बदल देंगे। इतिहास में एक सुनहरा अध्याय शुरू हो गया है और इसे स्कूलों में पढ़ाया जाएगा। हम शहीदों, स्वतंत्रता सेनानियों और बुजुर्गों से आशीर्वाद मांगते हैं और इस समर्थन के लिए पंजाब के लोगों का धन्यवाद करते हैं। भगत सिंह के गांव में जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देना और पंजाब के लोगों के लिए काम करना एक बड़ा सपना था। सच्चे शासक वे हैं जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हम काम की शुरुआत धीरे-धीरे करेंगे। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि सोशल मीडिया पर बहस या अपशब्दों का प्रयोग न करें। क्योंकि लोगों को यह महसूस होना चाहिए कि एक परिपक्व सरकार सत्ता में है।

Punjab Government Will Do Special Work

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular