Homeराज्यपंजाबनिर्दोष स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित Innocent School's Annual Function Organized

निर्दोष स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित Innocent School’s Annual Function Organized

दिनेश मौदगिल,लुधियाना
Innocent School’s Annual Function Organized : रोटरी लुधियाना परिसर में निर्दोश स्कूल का वार्षिक दिवस समारोह बड़े उत्साह के साथ आयोजित किया गया। समारोह का आयोजन “टाइम”… जीवन की यात्रा की थीम पर किया गया। लगभग सभी विद्यार्थियों (48) ने विभिन्न भावनाओं का चित्रण करते हुए भाग लिया। समारोह में हमारे मुख्यअतिथि गोपी कोठारी ने शिरकत की। इस समारोह में लुधियाना के कई गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

निर्दोश स्कूल की चेयरपर्सन अलका छाबड़ा ने स्वागत भाषण दिया और स्कूल की विभिन्न उपलब्धियों और गतिविधियों पर प्रकाश डाला। सह-अध्यक्ष किटी बख्शी ने बच्चों के अद्भुत प्रदर्शन के माध्यम से जीवन की यात्रा को दर्शाने वाली समय अवधारणा का भावनात्मक और सुंदर विवरण दिया। स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रिंसिपल सूरत सिंह ने पढ़ी।

बच्चों को किया गया सम्मानित ( Innocent School’s Annual Function Organized)

विभिन्न कारखानों और दुकानों पर रखे गए सभी विशेष निर्दोश बच्चों का सम्मानजनक जीवन व्यतीत करने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। स्कूल के कर्मचारियों, सहायकों और ऑटो रिक्शा वालों को वर्ष भर की गई कड़ी मेहनत को स्वीकार करने के लिए उपहारों के टोकन के साथ प्रस्तुत किया गया। (Latest Ludhiana News)समारोह का सबसे यादगार क्षण मुख्यअतिथि गोपी कोठारी द्वारा माता-पिता और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सलाह और प्रशंसा के रूप में चिह्नित किया गया था। छात्रों और कर्मचारियों द्वारा बनाए गए सभी व्यावसायिक सामानों को प्रदर्शित करने वाला स्टॉल भी बिक्री के लिए लगाया गया था। समारोह का समापन सह-अध्यक्ष हरकीरत कौर के धन्यवाद प्रस्ताव के औपचारिक धन्यवाद से हुआ।

ये सभी रहे शामिल ( Innocent School’s Annual Function Organized)

विभिन्न गणमान्य व्यक्ति, रोटेरियन, लुधियाना के इनर व्हील क्लब के सदस्य, पीडीसी नम्रता सिंघानिया, तत्काल पूर्व अध्यक्ष मधु खोसला, निर्दोश कोषाध्यक्ष रिपी चटवाल, सुदर्शन खन्ना, मंजुला जैन, प्रवीण नारंग, अध्यक्ष रणबीर कौर आदि भी शामिल हुए। ।

Read Also: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकली शोभयात्रा पर पथराव, उपद्रवियों के पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल Jahangirpuri Hanuman Jayanti Violence

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular