Homeराज्यपंजाब2024 में अयोध्या में सभी करें रामलला के दर्शन: आलोक कुमार

2024 में अयोध्या में सभी करें रामलला के दर्शन: आलोक कुमार

आज समाज डिजिटल, बंगा:
विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार ने बंगा में समस्त लोगों को संबोधित करते हुए कहा के अखंड भारत की स्थापना व रामराज्य स्थापित करना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का संकल्प है।

यह भी पढ़ें : कैथल में आए 2 कोरोना के केस, कैथल जिले में 17 लाख 30 हजार 155 व्यक्तियों का हो चुका है टीकाकरण DC Pradeep Dahiya

रामराज्य का उद्देश्य समरसता कायम करना

उन्होंने कहा कि बिना समरसता रामराज्य स्थापित नहीं हो सकता इसीलिए से व्यवस्था को कायम करना भी पहला दायित्व है । उन्होंने कहा कि भगवान राम ने ऋषि मुनियों की तपस्या को सुरक्षित करने के लिए पूरी पृथ्वी से राक्षसों का नाश करने का संकल्प लिया । उस संकल्प को भगवान राम ने पूरा भी किया । भगवान राम के आशय से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पूरे विश्व से आतंकवाद खत्म करने का संकल्प धारक है । बंगा से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हुए बहुत से लोग हैं जो अपनी कई के पीढि़यों संघ को समर्पित कर चुके हैं । उन्होंने सुमन चंद्रधीर नरेंद्र कुमार जैन, प्यारेलाल जी , रामलाल जी शर्मा , संजीव भारद्वाज गुलशन बडियाल के कार्यो की प्रशंसा की ।

इस मौके पर ये सभी रहे उपस्थित

इस मौके पर पूर्व मंत्री पंजाब तीक्षण सूद, पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना विद्या भारती के इंचार्ज विजय कुमार नड्डा, बाबा दविंद्र कौडा नरेंद्र कुमार जैन उपस्थित रहे ।

यह भी पढ़ें : 6 किलो हेरोईन तथा 32 लाख की नकदी बरामद, आरोपी फरार 6 kg Heroin And 32 Lakh Cash Recovered

यह भी पढ़ें : समाज सेवक नंदकिशोर कौड़ा व धर्मपत्नी चंद कौड़ा को श्रीराम मंदिर अयोध्या के निर्माण कार्य में 1 करोड़ रूपये की राशि दान करने के लिए बंगवासियों ने किया सम्मानित Shri Ram Mandir Ayodhya

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular