Home राज्य पंजाब Patiala won 7 Gold, 13 Silver and 32 Baraunj certificates in Mission Fatah ‘Warriors’ result.: मिशन फतह’ योद्धाओं के नतीजे में पटियाला ने 7गोल्ड, 13 सिलवर और 32 बराऊंज सर्टिफिकेट जीते

Patiala won 7 Gold, 13 Silver and 32 Baraunj certificates in Mission Fatah ‘Warriors’ result.: मिशन फतह’ योद्धाओं के नतीजे में पटियाला ने 7गोल्ड, 13 सिलवर और 32 बराऊंज सर्टिफिकेट जीते

0 second read
0
0
54
पटियाला।पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से कोविड 19 महामारी ख़िलाफ़ जंग को जीतने के लिए आरंभ किये’मिशन फतह’को कामयाब करने के लिए पटियाला ज़िलो के मिशन फतह योद्धों ने अपना कीमती योगदान डालते जहाँ मुख्य मंत्री के दसतख़त वाले 7गोल्ड, 13 सिलवर और 32 बराऊंज सर्टिफिकेट हासिल किये हैं, वही ऐस.ऐस.पी. पटियाला मनदीप सिंह सिद्धू ने ऐलाने नतीजों में 1लाख 73 हज़ार 476 अंक प्राप्त करके सूबे भर में से पहले स्थान हासिल करन का मान प्राप्त किया है।
पंजाब सरकार की तरफ से कौवा एप सम्बन्धित शुरू की राज स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता रहने वालों की जारी की सूबा स्तरीय सूची में पटियाला ज़िलो के 7व्यक्तियों को गोल्ड 13 को सिलवर और 32 जनों को बराऊंज सरटीफिकेटस के लिए योग्य पाया गया है।
डिप्टी कमिशनर  कुमार अमित ने पटियाला ज़िलो के गोल्ड सर्टिफिकेट प्राप्त व्यक्तियों बारे जानकारी देते बताया कि मिशन फतह योद्धो के गोल्ड सर्टिफिकेट में ऐस.ऐस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने सूबे भर में से पहले स्थान हासिल किया है और इस के इलावा इशविन्दर सिंह ग्रेवाल, डा. मलकीत सिंह मान, नवदीप सिंह, भुवेश बांसल, खुशदीप शर्मा और सुभाष कुमार ने मुख्य मंत्री के हस्ताक्षर वाला गोल्ड सर्टिफिकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की है। इस के इलावा 13 व्यक्तियों को सिलवर और 32 को बराऊंज सरटीफिकेटस प्राप्त हुए हैं।
डिप्टी कमिशनर ने बताया कि कोविड -19 विरुद्ध जंग लड़ने के लिए मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने राज स्तरीय प्रतियोगिता को ओर दो महीनो के लिए बडा दिया है और अब जहाँ पहले जीते व्यक्ति डायमंड सर्टिफिकेट के लिए जागरूकता मुहिम का हिस्सा बनेंगे, वहां नये व्यक्ति मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के दस्तखत वाला गोल्ड, सिलवर और बराऊंज सर्टिफिकेट भी प्राप्त कर सकेंगे।
Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In पंजाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिशा सालियन और सुशांत मौत पर बड़ा खुलासा 

सुशांत से 24 मई को दिशा ने किया था व्हाट्सअप चैट ज़िन्दगी और मौत के बीच 2 घण्टे तक तड़फती …