Homeराज्यपंजाबPatiala police continues crackdown against illegal liquor: पटियाला पुलिस ने नाजायज शराब...

Patiala police continues crackdown against illegal liquor: पटियाला पुलिस ने नाजायज शराब विरुद्ध जारी  रखी कारवाई 

पटियाला /नाभा /पातडा/समाना। पटियाला पुलिस ने नाजायज शराब तैयार करने वालों विरुद्ध आज लगातार  कार्यवाही जारी रखते छापेमारी करके कई स्थानों से लाहन और नाजायज शराब निर्यात की है। ऐस.ऐस.पी.  विक्रम जीत दुग्गल ने बताया कि आज पटियाला पुलिस की तरफ से 15 मामले दर्ज करके कुल 630 लीटर लाहन, 289 बोतलों शराब, बरामद करके 10 व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया गया है जबकि पुलिस को देख कर फ़रार हुए व्यक्तियों को भी जल्द गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।
ऐस.ऐस.पी.  दुग्गल ने बताया कि आज फिर से ऐस.पी. जांच  हरमीत सिंह हुन्दल और डी.ऐस.पी. जांच  के.के. पांथे के नेतृत्व में , सी.आई.ए पटियाला की टीमों ने छापेमारी करके गाँव कोली से 400 लीटर लाहन बरामद की। ऐस.ऐस.पी.  ने कहा कि इसी तरह थाना सदर समाना की टीमों ने छापेमारी करके गाँव मरोड़ी से जुंमा सिंह पुत्र सोना सिंह से 110 लीटर लाहन और थाना पातड़ों की टीमों ने छापेमारी करके गाँव हर्याउ खुर्द से समशेर सिंह पुत्र गुरदीप सिंह को गिरफ़्तार करके 80 लीटर लाहन और  गाँव बूटा सिंह वाला के जर्नैल सिंह से 40 लीटर लाहन बरामद की। जब कि थाना कोतवाली पटियाला की पुलिस ने जाट वाला चौतरें पटियाला से हनी पुत्र जगजीत सिंह को गिरफ़्तार करके 48 बोतला हरियाणा शराब बरामद की है।
ऐस.ऐस.पी.  दुग्गल ने आगे बताया कि दोषियों विरुद्ध आबकारी एक्ट समेत अलग अलग धरावें के अंतर्गत मामले दर्ज किये गए हैं। इस छापेमारी दौरान सम्बन्धित थानों की पुलिस और सी.आई.ए. स्टाफ की टीमें भी शामिल थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular