Homeराज्यहिमाचल प्रदेशफेयरवेल पार्टी के बाद स्कूली छात्रों में भिड़ंत, चले हथियार Clashes After...

फेयरवेल पार्टी के बाद स्कूली छात्रों में भिड़ंत, चले हथियार Clashes After Farewell Party

Clashes After Farewell Party

आज समाज डिजिटल, कुल्लू:
Clashes After Farewell Party : कुल्लू में रोजाना मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। लड़कियों में मारपीट के बाद अब कुल्लू का एक और मामला सामने आया है। इसमें स्कूल छात्र आपस में भिड़ रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दराट और हथियार चल रहे हैं।

सैंज में जमकर हुआ हंगामा

कुल्लू जिले में बंजार के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सैंज के विदाई कार्यक्रम के बाद जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कुछ युवाओं पर स्कूल परिसर में दराट, रॉड और ग्रिप के साथ मारपीट की है। बड़ी संख्या में स्कूल छात्र आपस में भिड़ रहे हैं। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी उनके साथ मारपीट करने की पुलिस में शिकायत की है। सैंज पुलिस ने घटना को लेकर क्रॉस मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है।

विद्यार्थियों में दहशत का माहौल

घटना के बाद स्कूल के विद्यार्थियों में दहशत को माहौल है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस ने क्रॉस मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। मारपीट करने वाले युवाओं की पहचान की जा रही है।वहीं पूरी घटना का वीडिया सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

लगातार चल रही मारपीट की वारदात

कुल्लू के बिजली महादेव के पास कुछ युवतियों में मारपीट का वीडियो भी सामने आया था। हालांकि, इस संबंध में पुलिस को शिकायत नहीं मिली थी। लेकिन दो युवतियां किसी बात को लेकर आपस में भिड़ती नजर आई थी।

Clashes After Farewell Party

Also Read : पंजाब के बाद केजरीवाल का निशाना होगा हरियाणा, यहां नहीं जमे पांव Kejriwal’s Target Will Be Haryana

Also Read : कांग्रेस आलाकमान करे दुष्प्रचार कर रहे नेताओं पर कार्रवाई Action On Leaders Doing Propaganda

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular