Homeहरियाणासिरसाजिप चुनावों में जनता ने बताई गठबंधन सरकार को उसकी औकात: अभय...

जिप चुनावों में जनता ने बताई गठबंधन सरकार को उसकी औकात: अभय चौटाला

सतीश बंसल,सिरसा:

  • जिप चुनावों में जनता ने बताई गठबंधन सरकार को उसकी औकात: अभय चौटाला
  • कहा, जनता का फैसला स्वीकार करें बिजली मंत्री रणजीत सिंह
  • आप के सभी विजेता प्रत्याशियों से रिश्ते अच्छे, संपर्क में

इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने सिरसा जिले में जिला परिषद के चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इन चुनावों में जनता ने भाजपा व उनके सहयोगी दल जेजेपी को उनकी औकात बता दी है। वे रविवार को जिला परिषद के चुनावों के परिणाम आने के बाद डबवाली रोड स्थित अपने आवास पर मीडिया कर्मियों से रूबरू हो रहे थे।

जिला परिषद चुनावों में भाजपा का दीवाला पिट गया

उन्होंने कहा कि जनता ने इन चुनावों में यह भी संदेश दे दिया है कि आदमपुर उपचुनाव का उन पर कोई प्रभाव नहीं है और इसी के चलते यह सुनिश्चित हो गया है कि वर्ष 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की होगी और सिरसा का सांसद भी इनेलो से ही होगा। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जिला परिषद चुनावों में जहां भाजपा का दीवाला पिट गया है वहीं उनकी सहयोगी जेजेपी के प्रत्याशियों की भी जमानतें जब्त हो गई हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी का एक बागी ही जीत पाया है। इस दौरान उन्होंने बिजली मंत्री रणजीत सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहते थे कि रानियां उनका हलका है और यदि वे वहां से हार गए तो कभी अपने हलके में नहीं जाएंगे। अब जब जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया है तो उन्हें अपने हलके में नहीं जाना चाहिए।

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि बिजली मंत्री ने इन चुनावों के दौरान डराया, धमकाया और पैसे का लालच भी दिया था मगर जनता ने केवल विकास के पक्ष में ही मतदान किया। उन्होंने कहा कि बिजली मंत्री को जनता का फैसला स्वीकार करना चाहिए। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जिला परिषद चुनावों में जनता द्वारा दिए गए निर्णय के लिए समूचे प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा को सही आईना दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में जिला परिषद के आए नतीजे ही तय करेंगे कि हरियाणा में अगली सरकार किसकी होगी। अभय चौटाला ने कहा कि सिरसा में जिला परिषद चुनावों में आम आदमी पार्टी के जिन उम्मीदवारों ने विजय हासिल की है, वे सभी उनके संपर्क में हैं और उन सभी के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं।

इस अवसर पर मौजूद 

इस अवसर पर उनके साथ जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करिवाला, अभय सिंह खोड, प्रदीप मेहता एडवोकेट, सुभाष नैन, मंदर ओढ़ा, तुलसी, संदीप गोदारा एडवोकेट, जिला प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा, भगवान कोटली, नरेंद्र मेहता व मग्घर सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़े: हर पल मतदाताओं की सेवा में रहूंगा तत्पर: कर्ण चौटाला

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular