Homeहरियाणापलवलशहीद धींगड़ा वेलफेयर सोसायटी 5 को सौंपेगी ज्ञापन Shaheed Dhingra Welfare Society

शहीद धींगड़ा वेलफेयर सोसायटी 5 को सौंपेगी ज्ञापन Shaheed Dhingra Welfare Society

आज समाज डिजिटल, पलवल:
Shaheed Dhingra Welfare Society: शहीद धींगड़ा वेलफेयर सोसायटी पलवल 5 को डीसी और एसडीएम को अलग-अलग मुद्दों पर ज्ञापन सौंपेगी। अध्यक्ष एलके ढींगरा ने बताया कि जवाहर नगर कैंप में सोसायटी की मांग पर साढे 3 करोड़ की लागत से राजकीय उच्च विद्यालय के जीर्णोंद्धार का कार्य चल रहा है। सोसायटी की मांग है कि इस स्कूल का नाम महान देशभक्त अमर शहीद मदनलाल धींगड़ा के नाम से रखा जाए।

ये भी पढ़ें : कुरुक्षेत्र जिला के गांव झांसा में एक अल्टो कार भाखड़ा नहर में गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा Traumatic Accident Due To Alto Car Falling In Bhakra Canal 

सीएम विंडो में लगाएंगे एक प्रार्थना पत्र (Shaheed Dhingra Welfare Society)

सोसायटी की ओर से इस मांग और प्रार्थना के लिए डीसी कृष्ण कुमार के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसके अलावा इस बारे सोसायटी की ओर से एक प्रार्थना पत्र सीएम विंडो पर भी लगाया जाएगा। अध्यक्ष एलके ढींगरा ने बताया कि जवाहर नगर कैंप में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। नालियां गंदगी से अटी रहती हैं और गंदे पानी की निकासी ठीक से नहीं होती। निकासी न होने के कारण गंदा पानी गलियों की नालियों से बाहर निकलकर बहता रहता है।

सभी गलियों में गंदगी के ढेर (Shaheed Dhingra Welfare Society)

सभी गलियों के नुक्कड़ पर गंदगी के ढेर लगे रहते हैं। घर-घर से कूड़ा तो उठवाया जाता है, लेकिन गंदगी के लगे ढेरों के कारण घर-घर से कूड़ा उठवाना भी निरर्थक प्रतीत हो रहा है। एलके ढींगरा ने कहा कि इस बारे एसडीएम वैशाली सिंह को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा तथा सफाई व्यवस्था में सुधार करने तथा कठोर कदम उठाने की मांग की जाएगी। एलके ढींगरा ने बताया कि जवाहर नगर कैंप के लिए अन्य बड़ी जरूरतों व मांगों को लेकर सोसायटी का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही माननीय मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मुलाकात करेगा।

आम जरूरतें पूरी करने की गुहार (Shaheed Dhingra Welfare Society)

ढींगरा ने बताया कि पहले भी हमारी सोसायटी की मांग व प्रयासों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जवाहर नगर कैंप को ढेरों सौगातें देकर समस्याओं का समाधान किया है। इसमें साढे 3 करोड़ की लागत से शहीद मदनलाल धींगड़ा भवन बनाने, साढे 3 करोड़ की लागत से राजकीय उच्च विद्यालय का निर्माण, पब्लिक लाइब्रेरी का जीर्णोद्धार, कैंप में सरकारी डिस्पेंसरी खोलने, पानी की पाइप लाइन डालने, लोहे के फाटक लगवाने सहित ढेरों मांगें व जरूरतें पूरी की हैं, लेकिन अभी भी ढेरों जरूरतें व समस्याएं बाकी हैं, जिसके लिए हमारी सोसायटी प्रयासरत है तथा माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात करके समाधान कराया जाएगा। ढींगरा ने कहा कि उन्हें विश्वास है की इस बार माननीय मुख्यमंत्री की अनुकंपा से बाकी सभी जरूरतें पूरी होंगी तथा शेष सभी समस्याओं का भी समाधान होगा।

 ये भी पढ़ें :  जिला बार एसोसिएशन द्वारा भगवान परशुराम जयन्ती मनाई Lord Parshuram Jayanti

 ये भी पढ़ें :  बिजली-पानी के लिए नारनौल में 4 को प्रदर्शन Demonstrations In Narnaul For Electricity And Water

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular