Homeहरियाणाकैथललिव इन रिलेशन में प्रेमिका को ईंट मारकर उतारा मौत के घाट...

लिव इन रिलेशन में प्रेमिका को ईंट मारकर उतारा मौत के घाट Live In Relationship-Murdered

मनोज वर्मा, कैथल:
Live In Relationship-Murdered: थाना तितरम के अतंर्गत नरड गांव के रकबा में शुगर मिल कालोनी में एक अज्ञात औरत की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए-1 पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी से व्यापक पूछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

डीएसपी ने प्रेसवार्ता में दी जानकारी Live In Relationship-Murdered

शनिवार की सुबह प्रेसवार्ता के दौरान डीएसपी हेडकवार्टर कुलवंत सिंह ने बताया कि, सतीश कुमार निवासी अमरगढ कैथल की शिकायत अनुसार वह खिड़की दरवाजे बनाने का काम करता है और उसने शुगर मिल कालोनी में दो कमरों का एक मकान किराये पर देने के लिये बनाया हुआ है। पिछले काफी समय से जो खाली पडा है। 11 मार्च को वह किसी काम से अपने मकान पर गया तो उसने देखा कि एक कमरे में गली सडी हालत में किसी औरत की लाश पडी है।

लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए रखा था Live In Relationship-Murdered

आरोपी ने एक औरत की हत्या करके शव को खुर्द बुर्द करने की नीयत से उस लाश को कमरे में रखा है। जिस पर थाना तितरम में मामला दर्ज करके जांच सीआईए-1 प्रभारी अमित गहलावत ने शुरू की गई। जांच के दौरान महिला की पहचान नरड निवासी रीना के रुप में हुई। डीएसपी ने बताया कि जांच के दायरे को आगे बढाते हुए सबूतों को जुटाकर सीआईए-1 इंचार्ज अमित गहलावत की टीम द्वारा आरोपी मेजर सिंह निवासी कडैल जिला संगरुर पजांब को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला पर लगाया रुपये मांगने का आरोप Live In Relationship-Murdered

प्रांरभिक पूछताछ में आरोपी मेजर सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से वह और रीना लिव इन रिलेश्नश्पि में रहते थे। रीना बार बार उससे पैसे मांगती थी और वह रीना से तंग आ गया था, जिसके कारण उनके बीच में लडाई झगडा होने लगा था। जो उसने एक दिन रीना के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

मेजर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज Live In Relationship-Murdered

डीएसपी ने बताया कि जांच के दौरान यह भी सामने आया कि आरोपी मेजर सिंह के खिलाफ थाना सरदूलगढ पजांब में हत्या व रेप से संबधित मामला दर्ज है, जिसमें आरोपी को 20 साल की सजा हो चुकी है। जो सजा अवधि के दौरान पैरोल पर आया था। लेकिन पैरोल खत्म होने पर वापिस जेल नहीं गया। आरोपी शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी से व्यापक पूछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

READ ALSO : भारत विकास परिषद ने मनाया परिवार मिलन समारोह Parivaar Milan Samaaroh

READ ALSO : सांस्कृतिक मंच के सौजन्य से मना महामूर्ख सम्मेलन Comic Poetry Conference

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular