Homeहरियाणाकरनालएंटी ऑटो थेफ्ट टीम करनाल द्वारा वाहन चोर गिरफ्तार

एंटी ऑटो थेफ्ट टीम करनाल द्वारा वाहन चोर गिरफ्तार

इशिका ठाकुर,करनाल :

एंटी ऑटो थेफ्ट टीम करनाल के इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह को गुप्त तरीके से सुचना प्राप्त हुई, जिसके आधार पर कार्यवाही करते हुए उन्होंनें अपनी टीम के साथ मेरठ रोड़ करनाल पर नाकाबंदी करके चोरी की मोटर साईकिल सहित आरोपी….. रिंकू पुत्र अर्जुन सिंह वासी गांव नग्ला फार्म थाना सदर करनाल और गांव शेखपुरा के पास आवर्धन नहर पूल से आरोपी….. गोल्डी पुत्र बलजीत वासी गली नं0-05, उतम नगर फूंसगढ़ रोड़ करनाल को भी चोरी की मोटर साईकिल सहित गिरफ्तार किया।

चोरी की 4 वारदातों का खुलासा किया

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ पर आरोपी गोल्डी द्वारा वाहन चोरी की 04 वारदातों का खुलासा किया गया जो आरोपी की निशानदेही पर उसके बताए स्थानों से पुलिस टीम द्वारा तीन मोटर साईकिल व एक एक्टीवा बरामद की गई। आरोपी द्वारा इनमें से एक मोटर साईकिल थाना सिविल लाईन क्षेत्र से चोरी की गई थी व दो मोटर साईकिल थाना सै0- 32/33 करनाल से चोरी की थी व एक एक्टीवा थाना मुनक क्षेत्र से चोरी की थी। जिनके संबंध में शिकायतकर्ताओं की शिकायत पर पहले से ही संबंधित थानों में मामले दर्ज हैं, इसके साथ ही आरोपी द्वारा थाना रादौर, यमुनानगर क्षेत्र से भी एक वाहन चोरी की वारदात का खुलासा किया, जिसके संबंध में थाना रादौर की टीम को सुचित कर दिया गया है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी स्विच निकाल कर वा डूप्लीकेट चाबी लगाकर व डायरैक्ट करके चोरी करता था, आरोपी पहले भी मोटर साईकिल चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

डुप्लीकेट चाबी लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया 

आरोपी….. रिंकू से बरामद हुई दो मोटर साईकिलों में उसने एक मोटर साईकिल थाना सै0-32/33 से चोरी की थी व दूसरी थाना रामनगर क्षेत्र से चोरी की थी और आरोपी से बरामद ट्रॉली आरोपी द्वारा थाना मधुबन क्षेत्र से चोरी की गई थी, इसके साथ ही एंटी आटो थेफट टीम ने अरोपी के कब्जे से वह ट्रैक्टर भी बरामद किया जो उसने ट्रॉली चोरी की वारदात के समय इस्तेमाल किया था। इन सभी वारदातों के संबंध में भी पहले से ही संबंधित थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी से गहनता से पूछताछ पर उसने बताया कि वह डुप्लीकेट चाबी लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था और आरोपी लड़ाई झगड़े के मामले में एक बार पहले भी जेल में जा चुका है।

आरोपियों को माननीय अदालत के सामने पेश किया

इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी आटो थेफट टीम के इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि आरोपीयों को गिरफ्तार कर उनसे की गई पूछताछ के आधार पर आधा दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ और आरोपीयों के बताए स्थान से चोरी के वाहनों को बरामद भी किया गया। इसके साथ ही उन्होंनें बताया कि आरोपी गोल्डी द्वारा करनाल से बाहर थाना रादौर क्षेत्र से भी एक मोटर साईकिल चोरी की वारदात का खुलासा किया, जिस संबंध में थाना रादौर को सुचना दे दी गई है। उन्होंनें बताया कि दोनों ही आरोपी नशे के आदि हैं और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए देने लगे चोरी की वारदातों को अंजाम। आज दिनांक 22.11.2022 को दोनों आरोपियों को माननीय अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से अदालत के आदेशानुसार दोनों आरोपीयों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़े: बैडमिंटन में तनु मलिक ने जीता स्वर्ण पदक

ये भी पढ़े: एसडीएम ने सुनी नागरिकों की समस्याएं

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular