Homeहरियाणाकरनालसभी विद्युतकर्मी गुमनाम कोरोना योद्धा : संजय बतरा

सभी विद्युतकर्मी गुमनाम कोरोना योद्धा : संजय बतरा

प्रवीण वालिया, Karnal News : करनाल के हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यलय में यैस वुई कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने सीनियर वाइज चेयरमैन मनोज काठपाल के साथ एक्सईएन सोमबीर के साथ शिष्टाचार मुलाकात की और अंगवस्त्र औढ़ाकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें : यातायात नियमों के साथ-साथ उनके अधिकारों तथा साईबर अपराधों के बारे किया गया जागरुक

एक्सईएन सोमबीर को किया सम्मानित

संजय बतरा ने बताया कि विद्युत विभाग के सभी क्रोना योद्धा कर्मचारियों ने चुपचाप गुमनामी से कोरोना महामारी में जिम्मेदारी के साथ अपनी अग्रिणी भूमिका निभाई है और बिजली की सुचारु सप्लाई के साथ साथ अपनी जान की परवाह किए बिना सभी शिकायतों निपटारन करना बहुत ही बढिय़ा तरीके से किया है, जिससे लोगों को लोकडाऊन में अपने घर में समय बिताना सुलभ हो पाया और लोगों अपने जीवनयापन के कार्य और विद्यार्थी अपनी पढ़ाई कर पाए। बैठक में यैस वी कैन के चेयरमैन संजय बतरा ने उनके द्वारा उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के एक्सईएन सोमबीर और विभाग के संज्ञान में लाई गई समस्याओं, शिकायतों को तुरंत और प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने हेतु धन्यवाद किया।

इस बैठक में विद्युत संबंधित समस्याओं के बारे में विस्तृत चर्चा

इस बैठक में शहर के लोगों को विद्युत विभाग से संबंधित कार्यों में आ रही समस्याओं बारे विस्तृत चर्चा भी की गई। एक्सईएन सोमबीर ने उपरोक्त समस्याओं को सुना और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निदान करवाने का आश्वासन भी दिया और कहा कि इस सम्मान से उन्हें और विद्युत विभाग के कर्मचारियों को और अधिक सामथ्र्य से कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी।

ये भी पढ़ें : पार्षद पल्लवी बदल रही है इलाके की नुहार

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular