Homeहरियाणाकैथल11 Crore Projects Inaugurated: विधायक लीला राम ने 11 करोड़ की परियोजनाओं...

11 Crore Projects Inaugurated: विधायक लीला राम ने 11 करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन

10 लाख लीटर पानी की क्षमता का बूस्टिंग स्टेशन जनता को सौंपा 11 Crore Projects Inaugurated

मनोज वर्मा, कैथल:

11 Crore Projects Inaugurated: विधायक लीलाराम ने कैथल शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के उद्घाटन किए । लीला राम ने कैथल शहर में चल रहे विकास कार्यों की कड़ी में सिरटा रोड पर बाल्मीकि सामुदायिक केंद्र के पास 10 लाख लीटर की क्षमता के बूस्टिंग स्टेशन का उद्घगाटन किया। इसके साथ ही लीलाराम ने कश्यप धर्मशाला में डी प्लान के तहत किए गए कार्य 25 लाख रुपए की राशि से धर्मशाला का उद्घाटन किया।

Read Also: Prime Minister’s Housing Scheme: प्रधानमंत्री आवास योजना की आपति या शिकायत 10 मार्च तक दर्ज: सीईओ

वार्ड 26 में 40 लाख के कामों का शिलान्यास 11 Crore Projects Inaugurated

वार्ड 26 में सीएम अनाउंसमेंट के तहत होने वाले 40 लाख के कामों का शिलान्यास भी किया । लीलाराम ने कहा कि, कैथल हल्के में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, आने वाले दिनों में शहर में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्यों के उद्घगाटन किए जाएंगे ।

पिछले 2 सालों से शहर में कई करोड़ रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, इस मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से विकास की गंगा बह रही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कैथल जिले में करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद से सबका साथ सबका विकास योजना के तहत काम किया जा रहा है।

Read Also: Self Employment to 150 Youth: 150 युवाओं को स्वरोजगार के लिए 93 लाख 2 हजार का दिया ऋण

हर वर्ग की समस्याओं को ध्यान में रखकर कार्य करवाए जा रहे विकास कार्य 11 Crore Projects Inaugurated

उन्होंने कहा कि, विकास कार्यों में किसी भी व्यक्ति के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही हर वर्ग की सभी समस्याओं को ध्यान में रखकर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। 10 लाख लीटर पानी की क्षमता से बनने वाला बूस्टिंग स्टेशन से शहर में पीने के पानी की कोई कमी नहीं रहेगी। यह केवल एक ही नहीं इस प्रकार के शहर में कई बूस्टिंग स्टेशन बनाए गए हैं ।

शहर की किसी भी कॉलोनी में किसी भी व्यक्ति को पीने के पानी की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि, हरियाणा सरकार की योजना है कि हर घर पानी हर व्यक्ति को पीने का स्वच्छ और साफ पानी पर्याप्त मात्रा में मिलेगा। जिसके तहत पूरे जिले में पाइप लाइन बिछाई जा रही है और कैथल शहर में लोगों को नहरी पानी पिलाने के लिए बूस्टिंग स्टेशन बनाए गए हैं। एक बूस्टिंग स्टेशन की क्षमता 10 लाख लीटर पानी की है। जिसका उद्देश्य है कि, जब भी पानी की कोई दिक्कत हो तो इन बूस्टिंग स्टेशनों से पानी की सप्लाई की जाएगी।

बचे कार्यों का जल्द शुरू होगा टेंडर 11 Crore Projects Inaugurated

लीलाराम ने कहा कि, कैथल शहर में हर गली और मोहल्ले में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है । हर वार्ड में लोगों की समस्याएं जानकर उनके काम करवाए जा रहे हैं।  कैथल शहर में जो गलियां आज तक नहीं बनी थी। उन पर काम चल रहा है और जल्दी ही बचे हुए कामों के टेंडर लगवा कर काम शुरू कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, कैथल शहर में अंबाला रोड पर फोरलेन सडक़ का निर्माण कार्य चल रहा है । जो जल्दी ही बनकर तैयार हो जाएगा और जनता के आने जाने के लिए यह रास्ता सुचारू रूप से शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि, अंबाला रोड ड्रेन पर पिछले 30- 40 सालों से जो पुल बना हुआ था वह बहुत ही तंग था।

फोरलेन सडक़ बनने से सभी को मिलेगी सुविधा 11 Crore Projects Inaugurated

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उस पुल को चौड़ा करने का काम किया है। जिस पर एक साथ कई कई सवारियां निकल सकती हैं। क्योंकि यह मार्ग बहुत ही व्यस्त मार्ग है और इस पर सैकड़ों व्यक्तियों की जान सडक़ दुर्घटनाओं में जा चुकी है ।

लीलाराम ने कहा कि, यह सडक़ फोरलेन बनने से सभी लोगों को सुविधा मिलेगी। इस मौके पर नगरपालिका के ईओ कुलदीप मलिक, जेई पंकज, रामकुमार नैन, हरपाल शर्मा , मुकेश जैन , नरेश मित्तल, गौरव मित्तल, सुभाष शर्मा, धर्मवीर भोला,  विनोद सोनी , सिंदर पहलवान, आशा रानी, प्रवीण सिंगला, काला सांगण, भीमसेन अग्रवाल, सत्य प्रकाश अग्रवाल, अशोक भारती, मोनी, कृष्ण कौशिक, रामदिया शर्मा, कुशलपाल सैन,  नीना शर्मा एडवोकेट व राहुल सैन भी मौजूद रहे|

Also Read : सरकार समझौते से पीछे हटी तो किसान आंदोलन: महेंद्र टिकैत Farmers Movement Of The Government Backs

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular