HomeहरियाणाकरनालCM Public Hearing Program जनसुनवाई कार्यक्रम खुशी राम के लिए हुआ वरदान...

CM Public Hearing Program जनसुनवाई कार्यक्रम खुशी राम के लिए हुआ वरदान साबित

CM Public Hearing Program

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ईलाज के लिए दिया आर्थिक मदद का भरोसा
लोगों की समस्याओं का किया समाधान
प्रवीण वालिया, करनाल :
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में मंगलवार को अपने दौरे के दौरान आम लोगों की जनसुनवाई की और उनकी समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया। जनसुनवाई कार्यक्रम कलवेड़ी गांव निवासी खुशी राम वाल्मीकि के लिए उस समय वरदान साबित हुआ, जब पीडि़त ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी धर्मपत्नी की किडनी के ईलाज हेतु आर्थिक सहायता के लिए अनुरोध किया तो मुख्यमंत्री ने तुरंत दरियादिली दिखाते हुए उपायुक्त को निर्देश दिए कि प्रार्थी का केस बनाकर चंडीगढ़ भेजे ताकि मुख्यमंत्री राहत कोष से मदद की जा सके।

जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगों ने व्यक्तिगत तथा सामूहिक समस्याएं रखी CM Public Hearing Program

मुख्यमंत्री के समक्ष जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगों ने व्यक्तिगत तथा सामूहिक समस्याएं रखी। इनमें अधिकांश समस्याएं आपसी छोटे-छोटे झगड़ों को लेकर पुलिस कार्यवाही ना होने को लेकर थी, जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पड़ोसियों के साथ झगडऩा ठीक नहीं होता, आपस में प्रेम प्यार से रहना चाहिए। फिर भी कोई नाजायज परेशान करता है तो पुलिस कार्यवाही के लिए जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने समस्याओं का भी समाधान किया CM Public Hearing Program

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि किसी के साथ अन्याय ना हो तथा किसी को नाजायज परेशान न होने दिया जाए। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही हो। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं की भी बात सुनी और उनके द्वारा रखी गई समस्याओं का भी समाधान किया। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं विकासात्मक परियोजनाओं को जन-जन तक पहुंचाए ताकि आम आदमी को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके।

इस मोके पर यह रहे मौजूद CM Public Hearing Program

इस अवसर पर सांसद संजय भाटिया, इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप, मेयर रेनू बाला गुप्ता, हरियाणा पिछड़ा वर्ग निगम की चेयरपर्सन निर्मला बैरागी, भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, भाजपा नेत्री सीमा गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद, असंध के पूर्व विधायक स० बख्शीश सिंह विर्क, स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र, भाजपा के जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, सुनील गोयल, कोषाध्यक्ष बृज गुप्ता तथा प्रशासन की ओर से उपायुक्त अनीश यादव, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया, अतिरिक्त उपायुक्त योगेश कुमार उपस्थित रहे।

CM Public Hearing Program

Also Read : मुंबई एयरपोर्ट पर हेल्प डेस्क स्थापित करेगी हरियाणा सरकार
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular