Home राज्य पंजाब Government will file a review petition in the High Court on the school fees case – Chief Minister: स्कूल फ़ीस मामले पर सरकार हाइकोर्ट में रिव्यु पटीशन दायर करेगी -मुख्यमंत्री 

Government will file a review petition in the High Court on the school fees case – Chief Minister: स्कूल फ़ीस मामले पर सरकार हाइकोर्ट में रिव्यु पटीशन दायर करेगी -मुख्यमंत्री 

3 second read
0
82
पटियाला। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से कोरोना वायरस विरुद्ध शुरु की अपनी जंग’मिशन फतह’दौरान आरंभ किये गए विशेष फेसबुक लाइव प्रोगराम’कैप्टन को पूछो’दौरान आज पटियाला ज़िलो के 3निवासियों ने भी सवाल पूछे।
पटियाला के दलजीत कौर की तरफ से माननीय पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट की तरफ से स्कूल फ़ीसों के सम्बन्ध में दिए गए फ़ैसले बारे अपनी नाखुशी का इज़हार करन और सुप्रीम कोर्ट ले कर जाने की माँग करन पर मुख्य मंत्री ने भरोसा दिया कि सरकार इस मामलो में माँ बाप के साथ है और इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट जाने की ज़रूरत नहीं क्योंकि पंजाब सरकार की तरफ से हाई कोर्ट में ही रिविऊ पटीशन दायर की जा रही है। उन्हों ने इस मामले पर अपने कहा कि वह भी इस के साथ सहमत हैं कि यदि स्कूल नहीं गए बच्चे तो फ़ालतू फिस क्यूं दी जाये।
पटियाला के ही हरीश मिगलानी की तरफ से बरसात के मौसम दौरान डेंगू बारे प्रकट किये डर बारे मुख्य मंत्री ने कहा कि बचाव के लिए पंजाब सरकार की तरफ से अगले 15 दिनों में सभी सूबो में मच्छर मार सपरेय का छिड़काव करवाया जायेगा, जिस के पूरे प्रबंध कर लिए गए हैं।
पटियाला के डा. अर्जुन चावला की तरफ से सेहत विभाग में डाक्टरों और ओर अमलो की भरती सम्बन्धित किये सवाल का जवाब देते मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बताया कि मंत्री मंडल ने डाक्टरों, सीनियर डाक्टरों, पैरा मैडीकल और अमलो की भरती करने को मंज़ूरी दे दी है। मुख्य मंत्री ने कहा कि इस लिए समिति का गठन हो गया है और जल्दी ही नोटिफिकेशन हो जायेगा। उन कहा कि कोविड -19 करके डाक्टरों और सेहत स्टाफ की भरती करनी हमारे लिए ज़रूरी हो गई है।
इसी तरह ही राजपुरा के पास के गाँव खंडोली से मनदीप सिंह की तरफ से अपने गाँव के सरपंच की तरफ से कोविड -19 विरुद्ध मिशन फतह के किये जा रहे प्रचार का जैसे करने और उन की तरफ से अपने गाँव को बचाने के लिए सरकार का साथ देने के लिए आगे आने पर मुख्यमंत्री ने धन्यवाद करते मिशन फतह के साथ जुड़े हर पंजाबी का वह धन्यवाद करते हैं।
कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि यदि सभी पंजाबी कोविड -19 विरुद्ध जंग मिशन फतह का साथ देने तो हम ज़रूर कोरोना वायरस को हरा देंगे। उन कहा कि आपकी बात सारा पंजाब सुने और अपने मुहल्ले, अपने गाँवों और पंजाब में इस बात का प्रचार हो तो सारा पंजाब इस महामारी से बच सकता है।
इसी तरह ही राजेश गर्ग की तरफ से अपने समाना के पास के गाँव ककराला स्थित सीमा अग्रवाल, बाला जी एग्रो इंडस्ट्री बायउमास ब्रिकेट (लकडी का कोयला) बनाने के पलांट को आती बिजली की ट्रिपिंग और पलांट को आती सड़क की मुरम्मत करवाने की माँग पर मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भरोसा दिया कि बिजली की ट्रिपिंग की समस्या का पता करवाएंगे और इस को ठीक करने का प्रबंध किया जायेगा और साथ ही सड़क की मुरम्मत ज़रूर करवाई जायेगी।
इसी दौरान कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब निवासियों को कोविड -19 की विश्व व्यापक महामारी पर काबू पहनने के लिए सामाजिक दूरी, मास्क पहनने और हाथ बार -बार धोहण पर पहरा दे कर मिशन फतह सहयोग देने की अपील भी की।
Load More Related Articles
Load More By Chandan Swapnil
Load More In पंजाब

Check Also

District administration honors freedom fighters of Quit India Movement: ज़िला प्रशासन ने भारत छोड़ो आंदोलन के स्वतंत्रता सेनानियों का किया सम्मान 

राजपुरा, घनौर, पटियाला। देश के आज़ादी दिहाड़े से पहले स्वतंत्रता संग्रामियों  का  सरकार और ज़…