Homeराज्यपंजाबFour MLAs of Aam Aadmi Party Punjab demand police access to Gurudwara...

Four MLAs of Aam Aadmi Party Punjab demand police access to Gurudwara Sahib: आम आदमी पार्टी पंजाब के चार विधायक गुरुद्वारा साहिब में पहुंच पुलिस से की करवाई की मांग

पटियाला। आज पटियाला जिला के कल्याण गांव गुरुद्वारा हरदासपुर में जो 20 जुलाई को गुरु महाराज के 100 साल पुरातन स्वरूप चोरी हो गए थे उसी मामले को लेकर अलग-अलग पार्टियों के नुमाइंदे वहां पर  बातचीत करने के लिए पहुंच रहे हैं जिसके चलते हुए आज आम आदमी पार्टी पंजाब के चार विधायक गुरुद्वारा साहिब में पहुंचे और वहां पर माथा टेका और वहां गुरुद्वारा साहिब में मौजूद गुरु के सिंहों से बातचीत की और दुख साझा किया । वही पुलिस द्वारा चार व्यक्तियों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है उनकी पत्नियों के साथ भी आम आदमी पार्टी के विधायक ने बातचीत की और कहा कि अगर आपके पति बेकसूर है तो उन्हें कुछ नहीं होगा। हम आपके साथ हैं ।वहीं उन्होंने कहा कि गुरु महाराज के यहां पर से पवन स्वरूपों का चोरी होना बहुत ही मंदभागी घटना है वहीं उन्होंने कहा कि अभी तक जो कार्रवाई नहीं पुलिस द्वारा की जा रही उससे लगता है कि उन पर कोई दबाव डाला जा रहा है वहीं उन्होंने कहा कि बादल परिवार द्वारा अक्सर ही सियासत की जाती है और उनके द्वारा पहले आप ही बेअदबी की जाती है और फिर आप ही दोषियों को बचाया जाता है उन्होंने कहा कि अगर पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई तो हमारे द्वारा सख्त एक्शन लिया जाएगा।
 आम आदमी पार्टी के विधायक ने बातचीत करते हुए कहा कि जो पुलिस द्वारा 17 तारीख का टाइम दिया गया है। हम चाहते हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह उससे पहले ही दोषियों को गिरफ्तार करवाएं और उन पर बनती कार्रवाई करवाएं ।जो हमारे यह दो लेडिस आई हैं इनके पतियों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है और दो औरतों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है अगर वह बेकसूर है तो उन्हें कुछ नहीं होना चाहिए और उन्हें छोड़ देना चाहिए लेकिन जो भी दोषी है उस पर बनती कार्रवाई होनी चाहिए।
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments