HomeराजनीतिFollow the guidelines in dealing with Corona virus: Governor: कोरोना वायरस से...

Follow the guidelines in dealing with Corona virus: Governor: कोरोना वायरस से निपटने में दिशा-निर्देशों का करें पालन: राज्यपाल

शिमला। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को और अधिक जागरूक करने पर बल दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार, स्वास्थ्य विभाग और सुरक्षा एजेंसियों की ओर से दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करवाने के लिए अधिक से अधिक प्रचार किया जाना चाहिए, ताकि आम व्यक्ति तक संदेश पहुंच सके। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया इस संकट से जूझ रही है। प्रधानमंत्री ने जनता कर्फ्यू लगाने का आह्वान किया है, ताकि इस वायरस की यह चेन टूट सके।
राज्यपाल ने आग्रह किया कि प्रदेशवासी इस पर अमल करे। प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए एहतियाती कदम को गंभीरता से लें, ताकि यह वायरस न फैल सके। उन्होंने लोगों से अफवाहों और गलत सूचनाओं पर ध्यान न देकर सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है। राज्यपाल ने शनिवार को राजभवन के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कोरोना वायरस से संबंधित जागरूकता को लेकर विश्वविद्यालय स्तर पर क्या एहतियाती कदम उठाए गए हैं, इस संबंध में रिपोर्ट ली। अधिकारियों ने बताया कि राजभवन को सेनेटाईज़ कर दिया गया है और राजभवन के स्तर पर भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular