Home राज्य Corona test of bank employees carried out by campaign, 6 positive: अभियान चला कर बैंक कर्मचारियों का किया गया कोरोना टेस्ट, 6 मिले पाजीटिव

Corona test of bank employees carried out by campaign, 6 positive: अभियान चला कर बैंक कर्मचारियों का किया गया कोरोना टेस्ट, 6 मिले पाजीटिव

0 second read
0
14
अंबाला सिटी। कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है। आम नागरिक और सरकारी कर्मचारी इसके शिकार हो रहे हैं। हालात यह है कि बैंक कर्मचारी कोरोना संक्रमण के नजरिए से असुरक्षित माने जा रहे हैं। इसके चलते अभियान चला कर इन कर्मचारियों का सैपल टेस्ट किया गया। इसमे से 6 कर्मचारी पाजीटिव मिले हैं। मंगलवार को कुल 44 केस पाजीटिव मिले और सुखद बात यह रही कि 34 मरीजों ने कोरोना की जंग जीत ली। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि वह बड़े पैमाने पर टेस्ट कर रहा है और कोरोना संक्रमण को रोकने का प्रयास किया जा रहा है।
965 बैंक कर्मचारियों में 6 मिले पाजीटिव
अंबाला में अभियान चला कर बैंक कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया। इस अभियान के दौरान कर्मचारियों के एंटीजन टेस्ट किए गए हैं। इसमें 6 कर्मचारी पाजीटिव मिल गए। इसके बाद इन कर्मचारियों से जुड़े कर्मचारियों और परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया गया और पाजीटिव को आइसोलेट कर दिया गया है। इन कर्मचारियों के सम्पर्क की पहचान की जा रही है।
सामने आए कुल 44 नए केस
अंबाला में मंगलवार को कुल 44नए केस सामने आए हैं। इसमें 9 मरीज सिटी से हैं और 14 मरीज कैंट से, 12 केस मुलाना से और 3 केस बराड़ा और 3  शहजादपुर और तीन चौडमस्तपुर से हैं। इसके संग ही अंबाला में कुल मरीजों की संख्या बढ़ कर 1754 हो गई है।
34 मरीज हुए कोरोना मुक्त
अंबाला में मंगलावार को 34 मरीज कोरोना से मुक्त हुए हैं। इसके संग ही अंबाला में अब तक 1432 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। अब जिले में एक्टिव केस की संख्या 305 हो गई है। बीते करीब 10 दिनों में सोमवार का दिन कुछ बेहत्तर था जब कोरोना के सिर्फ 9 केस सामने आए थे। मंगलवार को फिर से बड़ी संख्या में केस मिले हैं।
बड़े पैमाने पर लिए जा रहे हैं सैंपल
अंबाला में इन दिनों एंटीजन टेस्ट और आरटी पीसीआर टेस्ट किए जा रहे हैं। मंगलवार को कंटेनमेंट जोन से 43 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। फ्लू के लक्षण वाले 21 मरीजों के भी सैपल लिए गए हैं। कैंट रेलवे स्टेशन पर 7 यात्रियों के सैपल लिए गए। जिले मेंं अब तक कुल 39 हजार 44 सैपल लिए जा चुके हैं।
मुलाना के समलेहड़ी गांव में कोरोना चेन
अंबाला के मुलाना हल्के के गांव समलेहड़ी में कोरोना संक्रमण चेन का प्रभाव दिखा।यहां से 7 केस मिले हैं और दो केस करधान से मिले हैं। इधर कैंट के गोविंद नगर से 4 केस सामने आए। मॉल रोड से तीन केस समेत सिटी से बलदेव नगर, कलाल माजरी, इंद्रपुरी समेत अन्य स्थानों से केस मिले हैं।
मंगलवार हमारी टीम ने अभियान चला कर बैंक कर्मचारियों का टेस्ट किया। इसके अलावा करीब 400 आरटी पीसीआर टेस्ट किए गए हैं। डॉ. कुलदीप सिंह, सीएमओं अंबाला
Load More Related Articles
Load More By Asheesh Srivastava
Load More In राज्य

Check Also

Farmers, markets and roads were deserted against agriculture ordinance: कृषि अध्यादेश के खिलाफ उतरे किसान, बाजार और सडकें रही सुनसान

अंबाला सिटी।  केंद्र सरकार द्वारा लागु किए गए कृषि संसोधित बिल के खिलाफ भारतीय किसान युनिय…