Homeराज्यCorona: 23 infected patients come forward: कोरोना: 23 संक्रमित मरीज आए सामने,...

Corona: 23 infected patients come forward: कोरोना: 23 संक्रमित मरीज आए सामने, 24 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग,  अब 147 का इलाज जारी

अंबाला सिटी। कोरोना के केस अब जिले में लगातार कम हो रहे है। यही कारण है कि एक्टिव मरीजों की संख्या अब घटकर 147 रह गई। सोमवार को 23 नए संक्रमण के केस सामने आए है। राहत की बात यह भी है कि कोरोना से किसी भी मरीज की मौत नहींं हुई है और 24 पुराने मरीजों ने कोविड से जंग जीती और डिस्चार्ज कर दिए गए। इसी के साथ ही अब जिले में केस डबल होने की रफ्तार 233 दिन हो गई है। पर स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि खतरा टला नहीं है। एतिहात रखना जरूरी है।
सिटी से 9 मरीज आए सामने
सोमवार को आए 23 केसों की बात करें तो इनमें से सबसे ज्यादा सिटी के 9 केस हैं। वहीं कैंट से 6 केस सामने आया है। इसी तरह शहजादपुर व मुलाना से 1-1 केस मिले है।  वहीं नारायणगढ़  से 1 और चौड़मस्तपुर से 2 मरीज सामने आए है।साथ ही बराड़ा से तीन केस सामने आए हैं।  इसी के साथ ही अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 9 हजार 012 हो गया है।
24  मरीजों ने कोरोना पर की विजय हासिल
अंबाला में सोमवार को कोरोना से 24 लोगों ने कोरोना पर विजय हासिल कर जंग जीती। अब तक कोरोना से ठीक हुए मरीजों के कुल आंकड़ो की बात करे तो 8 हजार 752 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट चुके है। जिले में अब कोरोना का रिकवरी रेट 97.11प्रतिशत हो गया है। वहीं कोरोना के एक्टिव मरीज जिले में अब 147 रह गए है।
कोरोना के नए 23 मरीज मिले हैं और 24 मरीज आज ठीक हुए हैं। तमाम लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए सर्तक रहना है और जब तक दवाई नहीं बन जाती, मास्क पहनना है और दूरी बनाए रखना है।
डा. कुलदीप सिंह, सीएमओ अंबाला।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular