Home राज्य Corona: 111 wins, 59 new cases, one dead: कोरोना: 111 ने की जीत हासिल, 59 आए नए मामले, एक की मौत

Corona: 111 wins, 59 new cases, one dead: कोरोना: 111 ने की जीत हासिल, 59 आए नए मामले, एक की मौत

0 second read
0
11

अंबाला सिटी। सिटी में कोरोना से मौत का सिलसिला तो थमने के नाम नहीं ले रहा। एक और व्यक्ति की मौत इस संक्रमण के चलते हो गई। कोरोना उन लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है जो किसी गं•ाीर बीमारी से जूझ रहे हैं। अब तक जिले में 94 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं वीरवार को 59 केस सामने आए। वीरवार को •ाी बीते दिनों की तरफ 100 से ज्यादा मरीजों ने संक्रमण से जंग जीती और डिस्चार्ज कर दिए गए हैं
संक्रमितों में फिर सिटी आगे हुआ
वीरवार को आए 59 केसों की बात करें तो इनमें से सबसे ज्यादा सिटी के 22 मरीज हैं और फिर  छावनी के 14 केस हैं। इसी तरह से शहजादपुर से 5, मुलाना से 3, बराड़ा से 4, नारायणगढ़ से 3 और  चौड़मस्तपुर से 8 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए है।  इसी के साथ ही अब जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों का कुल आंकड़ा 7 हजार 969 हो गया है। वहीं अब तक 94 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
111 ने कोरोना से जीती जंग किए गए डिस्चार्ज
अंबाला में कोरोना से जहां लगातार पॉजीटिव मरीज मिलने का सिलसिला कम नहीं हो रहा। वहीं वीरवार  को 111 लोगों ने कोरोना पर विजय हासिल कर ली।  अब तक कोरोना से ठीक हुए मरीजों के कुल आंकड़ो की बात करे तो 7 हजार 226 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट चुके है। जिले में अब कोरोना से रिकवरी रेट बढ़ कर  90.68 प्रतिशत हो गया है। वहीं कोरोना के एक्टिव मरीज जिले में अब घटकर 649 रह गए हैं।
संक्रमित बुर्जुग की हुई मौत
अंबाला सिटी के सेक्टर 8 निवासी 71 साल के बुर्जुग कोरोना से जंग हार गए। डाक्टरों के अनुसार वह ब्लड प्रेशर की बीमारी से पीड़ित से पीड़ित थे। संक्रमित होने के बाद उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। उन्हें आक्सीजन सर्पोट पर रखा गया था।

आज कोरोना से 111 मरीज ठीक हुए है। वहीं 59 नए कोरोना के मामले आए है। एक बुर्जुग की मौत •ाी हुई है। नागरिकों को चाहिए कि किसी को खांसी जुखाम या बुखार है या कोई और दिक्कत आ रही  है तो वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं।

Load More Related Articles
Load More By Asheesh Srivastava
Load More In राज्य

Check Also

A middle-aged man raped a 9-year-old girl: 9 साल की बच्ची के संग एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया रेप

अंबाला सिटी। समाजिक तानेबाने को शर्मनाक करने वाली एक घृणित वारदात सामने आई। एक अधेड़ उम्र व…