Homeराज्यचण्डीगढ़Breaking News-Constable killed by firing in car parked in Punjab MLA hostel:...

Breaking News-Constable killed by firing in car parked in Punjab MLA hostel: पंजाब एमएलए हॉस्टल में खड़ी कार में गोली चलने से कांस्टेबल की मौत

चंडीगढ़।पंजाब एमएलए हॉस्टल की पार्किंग में शुक्रवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक कांस्टेबल की अपनी ही सर्विस असलहा से  अचानक गोली चल गयी। जिससे उसकी मौत हो गयी। मामले की सूचना पर पहुची पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े कॉन्स्टेबल को पीजीआई पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कॉन्स्टेबल की पहचान सिमरनजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस में मृतक के शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा ते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी अनुसार पंजाब पुलिस की 82 बटालियन में तैनात कॉन्स्टेबल सिमरनजीत सिंह की हाई कोर्ट सुरक्षा में ड्यूटी थी। चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 3:00 बजे पुलिस को पंजाब एमएलए हॉस्टल के पास खड़ी बलेनो कार में गोली चलने से एक व्यक्ति के लहूलुहान हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने पाया कि घायल व्यक्ति हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल सिमरजीत सिंह हैं। जिसके बाद पुलिस ने उसे पीजीआई में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोली कांस्टेबल की सर्विस गन से चली हुई बताई जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है हालांकि पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular