Home राजनीति Action on OP Chautala’s property in Sirsa and Panchkula: सिरसा व पंचकूला में ओपी चौटाला की संपत्ति पर कार्रवाई

Action on OP Chautala’s property in Sirsa and Panchkula: सिरसा व पंचकूला में ओपी चौटाला की संपत्ति पर कार्रवाई

0 second read
0
494

सिरसा/पंचकूला। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के सिरसा के गांव तेजाखेड़ा स्थित फार्म हाउस को ईडी ने अटैच कर सील कर दिया है और फॉर्म हाउस के बाहर कार्रवाई का बोर्ड लगा दिया है, जिस पर लिखा है कि अब यह प्रॉपर्टी ईडी की है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की टीम ने यह कार्रवाई की है। इस दौरान सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ कुछ अधिकारी फॉर्म हाउस में मौजूद थे। पुलिस ने फॉर्म हाउस के बाहर घेराबंदी की थी, ताकि किसी भी बाहरी व्यक्ति अंदर नहीं जा सके।
गौरतलब है कि यह फॉर्म हाउस सिरसा जिले के डबवाली में स्थित है। पूर्व सीएम देवीलाल परिवार का यह पैतृक फॉर्म हाउस है, जहां देवीलाल रहते थे। इसके बाद पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला भी यहां रहते थे। मौजूदा समय में इसमें अभय सिंह चौटाला रहते हैं। ओमप्रकाश चौटाला व उनके बडे पुत्र अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हैं। ओमप्रकाश चौटालापर आय से अधिक संपत्ति का मामला भी चल रहा है।
वहीं पंचकूला में भी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ओमप्रकाश चौटाला की मनसा देवी स्थित कोठी अटैच कर दी है। ईडी की ओर से पंचकूला के मनसा देवी कंपलेक्स सेक्टर 4 में कोठी नंबर 6पी के बाहर भी एक बोर्ड लगा दिया है जिस पर लिखा है कि अब यह प्रॉपर्टी ईडी की है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राजनीति

Check Also

जब गुरदासपुर आजादी के वक्त पाकिस्तान के हिस्से चला गया था

अरुण कुमार लुधियाना/गुरदासपुर, 14 अगस्त: देश आजादी की 74वीं सालगिरह मना रहा है, लेकिन 15 अ…