Home राज्य पंजाब AAP will not allow failed attempts of anti-farmer parties to succeed at any cost: ‘आप’ किसान विरोधी पार्टियों की नाकाम कोशिशों को किसी भी कीमत पर नहीं होने देगी कामयाब 

AAP will not allow failed attempts of anti-farmer parties to succeed at any cost: ‘आप’ किसान विरोधी पार्टियों की नाकाम कोशिशों को किसी भी कीमत पर नहीं होने देगी कामयाब 

7 second read
0
88

तरनतारन, पटियाला। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सीनियर नेता और विधायक मीत हेयर ने कहा, ‘‘मैं ‘आप’ पार्टी का विधायक और वर्कर बाद में हूं, आज मैं आपके पास एक किसान का पुत्र बन कर आया हूं।’’ मीत हेयर तरनतारन में एक रैली को संबोधन कर रहे थे। इस मौके उनके साथ पार्टी नेता अनमोल गगन मान, मनजिन्दर सिंह सिद्धू और अन्य पार्टी नेता भी उपस्थित थे।
मीत हेयर ने कहा कि पंजाब भर में विभिन्न किसान जत्थेबंदियों की ओर से किए जा रहे संघर्ष को कमजोर और ‘तारपीडो’ करने के लिए कैप्टन-राहुल-बादल-मोदी एक योजना के अंतर्गत पंजाब के समूह किसानों और अन्य वर्गों को गुमराह करने की चालें चल कर पंजाब में धरना-प्रदर्शन-रैलियां कर रहे हैं, परंतु ‘आप’ इन किसान विरोधी पार्टियों की नाकाम कोशिशों को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देगी, क्योंकि आम आदमी पार्टी पंजाब की समूह लीडरशिप और वालंटियर पंजाब के हर गांव व शहर में जन सभाएं आदि करके लोगों को कैप्टन-बादल-मोदी की ओर से की जा रही वोट बैंक की गंदी राजनीति से अवगत करवा रही है।
मीत हेयर ने कहा कि पास किए काले कानूनों को यदि रद्द नहीं करवाया गया तो इन कानूनों ने पंजाब के करीब 28 हजार आढ़तिए, कम से कम 4-5 लाख मंडियों में काम करता मजदूर, छोटे व्यापारी और अन्य वर्ग पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा।
पार्टी नेता अनमोल गगन मान ने रैली को संबोधन करते कहा कि पंजाब में राहुल गांधी की ओर से स्पैशल ट्रैक्टर जिस में महंगे सोफे की तरह गद्दे लगे हुए थे पर बैठ कर ‘खेती बचाओ रैली’ की जा रही है, ऐसे वीआईपी राहुल गांधी को क्या पता कि एक किसान अपने खेतों में फसल पैदा करने के लिए कैसे मिट्टी से मिट्टी होता है।
गगन मान ने कहा, ‘‘राहुल गांधी से सुबह से लेकर शाम तक खेतों की जुतवाई करवाई जाए, तो राहुल गांधी की जीभ को बाहर आने में टाईम नहीं लगेगा, फिर राहुल गांधी कभी भी पंजाब में आने का नाम नहीं लेंगे।’’
अनमोल गगन मान ने कहा कि राहुल गांधी ट्रैक्टर पर चढ़ कर किसानों का तमाशा देखने आए हैं। राहुल गांधी का किसानों के दुख से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि जब पार्लियामेंट में कृषि अध्यादेशों पर बहस हो रही थी तो राहुल गांधी उस दिन पार्लियामेंट में से गैर हाजिर थे और कभी भी इन्होंने किसान कृषि विरोधी बिलों का विरोध नहीं किया।
पार्टी नेता ने कहा कि बादलों ने 70 साल पूंजीपतियों की गुलामी करते हुए उनके साथ पंजाब विरोधी समझौते करके पंजाब बर्बाद कर के रख दिया है। आज बादल परिवार कौन से मुंह के साथ आपने आप को किसान हितैषी कहलवा रहे है।
मीत हेयर और अनमोल गगन ने कहा कि कैप्टन-बादल-राहुल-मोदी आज पंजाब को बर्बाद करने की जो कोशिशें कर रहे हैं, उनको आम आदमी पार्टी कभी भी सफल नहीं होने देगी, बेशक इसके लिए कोई भी कुर्बानी क्यों न देनी पड़े।

Load More Related Articles
Load More By Chandan Swapnil
Load More In पंजाब

Check Also

Aam Aadmi Party not responsible for farmers on Bittu and Zeera on Singhu Border – Captain Amarinder:सिंघू बार्डर पर बिट्टू और ज़ीरा पर हमलो के लिए किसान नहीं आम आदमी पार्टी ज़िम्मेदार -कैप्टन अमरिन्दर 

पटियाला। पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज कहा कि सिंघू बार्डर पर सूबो के क…