Home खेल क्रिकेट Zaheer Khan angry over KL Rahul not being in Test series: टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के न होने पर जहीर खान नाराज

Zaheer Khan angry over KL Rahul not being in Test series: टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के न होने पर जहीर खान नाराज

3 second read
0
137

न्यूजीलैंड। भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से हार झेलनी पड़ी। कीवी टीम ने माउंट माउंगानुई में तीसरा और अंतिम मैच 5 विकेट से जीता। इस सीरीज में केएल राहुल ने लाजवाब प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने जा रहे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम पहले की सेलेक्ट हो चुकी है। जिसमें केएल राहुल का नाम नहीं है। इसको लेकर अब बीसीसीआई पर सवाल उठ रहे हैं। केएल राहुल की टीम में जगह को लेकर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी उनका समर्थन किया।
जहीर खान ने कहा, राहुल लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल किसी भी नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह टी-20 सीरीज मे मैन आॅफ द सीरीज का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी वनडे मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा था। राहुल ने 113 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन की पारी खेली। हालांकि इसके बाद भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।
जहिर खान ने कहा, न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के सिर्फ दो टेस्ट मैच होने हैं। मुझे लगता है कि केएल राहुल को टीम में जगह मिलनी चाहिए थी। मुझे उम्मीद है कि वह टेस्ट टीम में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। राहुल ने वेस्ट इंडीज के पिछले अगस्त-सितंबर के दौरे के बाद से एक टेस्ट मैच में नहीं खेला है। पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उनकी टेस्ट टीम में जगह और भी मुश्किल हो रही है।
भारत की टेस्ट टीम-विराट कोहली (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा मोहम्मद शमी, उमेश यादव, नवदीप सैनी और ईशांत शर्मा।

 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Check Also

I will not let anyone’s bullying run, will be heard in fast track court – Anil Vij: निकिता हत्याकांड- मैं किसी की दबंगई नहीं चलने दूंगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई- अनिल विज

नई दिल्ली। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड म…