Home खेल क्रिकेट Pant came out to play after one month, scored 7 runs: एक महीने बाद खेलने उतरे पंत, 7 रन बनाकर आउट

Pant came out to play after one month, scored 7 runs: एक महीने बाद खेलने उतरे पंत, 7 रन बनाकर आउट

0 second read
0
109

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार टीम से बाहर बैठे हैं। पंत की जगह टी20 और वनडे सीरीज में केएल राहुल को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बतौर विकेटकीपर टीम में मौका दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है उससे पहले टीम इंडिया शुक्रवार से शुरू हुए प्रैक्टिस मैच में उतरी। पंत को मौका मिला लेकिन वो बल्लेबाजी में फ्लॉप रहे।
भारतीय क्रिकेट टीम वनडे सीरीज में मिली करारी हार के बाद टेस्ट में वापसी करने की कोशिश करेगी। 21 फरवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच की तैयारी के लिए टीम इंडिया शुक्रवार से एक प्रैक्टिस मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड इलेवन की टीम के खिलाफ तीन दिवसीय मुकाबले के पहले दिन भारतीय ओपनर फ्लॉप रहे जबकि मिडिल आॅर्डर में हमुमा विहारी ने धमाकेदार शतक जमाया और चेतेश्वर पुजारा ने 92 रन की पारी खेली।
14 जनवरी को ऋषभ पंत ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच खेला था। तब से अब तक वो प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। पंत को न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ वार्म अप मैच में बल्लेबाजी का मौका मिला। पूरे 1 महीने बात वो भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे। यहां वो नाकाम साबित हुए और 10 गेंद खेले के बाद महज 7 रन बनाकर वापस लौट गए।

 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Check Also

Nepal’s ambassador praised China: नेपाल के राजदूत ने की चीन की तारीफ, भारत पर मढ़े कई झूठे आरोप

नेपाल की ओर से भारत के खिलाफ बयान दिया गया था साथ ही नेपाल चीन की तारीफों केपुल बांधने में…