Homeखेलक्रिकेटIPL 2022 SRH vs LSG : 12वां मैच में आज होगी हैदराबाद...

IPL 2022 SRH vs LSG : 12वां मैच में आज होगी हैदराबाद और लखनऊ टीम की टक्कर

IPL 2022 SRH vs LSG : 12वां मैच में आज होगी हैदराबाद और लखनऊ टीम की टक्कर

समाज समाज डिजिटल, नई दिल्ली

IPL 2022 SRH vs LSG : आईपीएल का आज 12वां मैच होने जा रहा है जो की लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद को पहले मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अब यह टीम के साथ वापसी करने के लिए बेताब है।

वहीं लखनऊ की टीम ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की थी। लखनऊ ने इस मैच में 200 रन से ज्यादा का लक्ष्य हासिल कर लिया था। दोनों टीमों में टी-20 के दिग्गज खिलाड़ियों की भरमार है और इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों और लखनऊ के बल्लेबाजों के बीच गजब का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

IPL 2022 SRH vs LSG

डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई ने सीजन में अब तक तीन मैचों की मेजबानी की है। उसी मैदान पर 200 से ऊपर के स्कोर का पीछा किया गया और साथ ही रॉयल्स 193 का बचाव करने में सफल रही। हालांकि, ओस अभी भी एक बड़ा कारक होगी और इसलिए, टॉस जीतने वाला कप्तान सुरक्षित क्षेत्र में रहने के लिए पहले गेंदबाजी करेगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, दुष्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

Also Read : खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2021 का शुभंकर जर्सी और गान लॉन्च  

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular