Homeखेलक्रिकेटIPL 2020: Virat, Rohit and Dhoni will be seen in the same...

IPL 2020: Virat, Rohit and Dhoni will be seen in the same team of All Star Match: ईपीएल 2020 : आल स्टार मैच की एक ही टीम में दिखेंगे विराट, रोहित और धोनी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 2020 के सत्र के शुरू होने से पहले एक आल स्टार मैच खेला जाएगा, जिसमें सभी आठ फ्रैंचाइजी टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका है जब इस तरह का आल स्टार मैच खेला जाएगा। यह मैच टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच से तीन दिन पहले खेला जाएगा। यह मैच 29 मार्च को खेला जाएगा हालांकि इसके लिए अभी स्थल की घोषणा नहीं की गई है। टूर्नामेंट का उद्घाटन और आईपीएल फाइनल मुंबई में ही खेले जाएंगे जो गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का घरेलू मैदान है।
आल स्टार मैच के लिए दोनों टीमों में 8 फ्रैंचाइजी टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे। एक टीम में उत्तर और पूर्व की फ्रैंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाड़ी शामिल होंगे जबकि दूसरी टीम में दक्षिण और पश्चिम की फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी शामिल होंगे। इस आधार पर देखा जाए तो दक्षिण और पश्चिम की आल स्टार टीम में 4 बार के चैंपियन कप्तान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, तीन बार की चैंपियन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय कप्तान बेंगलुरु के विराट कोहली शामिल हो सकते हैं। इस टीम का कप्तान बनाने के लिए इन तीन दिग्गजों में होड़ रहेगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular