HomeखेलHarbhajan predicts, Team India will win 2–0 series: हरभजन ने की भविष्यवाणी,...

Harbhajan predicts, Team India will win 2–0 series: हरभजन ने की भविष्यवाणी, 2-0 से सीरीज जीतेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने इस सीरीज का परिणाम बता दिया है। हरभजन सिंह ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि भारतीय टीम इस सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-0 से हराकर वापस लौटेगी। इससे पहले टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 हराया था। वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल की थी जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।
हरभजन सिंह ने अमृतसर में अपनी अकादमी के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से सवालों के जवाब में वेस्टइंडीज के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर भी अपनी राय रखी। वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है, इस सवाल पर हरभजन ने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम बहुत मजबूत टीम है, वेस्टइंडीज के मुकाबले में और इसमें कोई दो राय और शक नहीं है कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज को 2-0 से हराकर आएगी।
वेस्टइंडीज के हारने की वजह बताते हुए हरभजन ने कहा, वेस्टइंडीज अभी मजबूत टीम नहीं है और वह युवा टीम के साथ उतर रही है तो जो इंडिया टीम है, उसके पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और सारे अनुभवी खिलाड़ी हैं, तो निश्चित तौर पर ये जो सीरीज है, मुझे लगता है कि भारत के हाथों में होगी और 2-0 से भारत जीत के आएगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त को होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular