HomeखेलFederer and Djokovic win, Serena Williams withdraws: फेडरर और जोकोविच जीते, सेरेना...

Federer and Djokovic win, Serena Williams withdraws: फेडरर और जोकोविच जीते, सेरेना विलियम्स ने नाम लिया वापस

सिनसिनाटी। रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच ने मंगलवार को डब्ल्यूटीए-एटीपी सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में आसान जीत दर्ज की लेकिन पीठ में तकलीफ के कारण सेरेना विलियम्स प्रतियोगिता से हट गईं। रविवार को पीठ में तकलीफ के कारण सेरेना टोरंटो में डब्लयूटीए फाइनल से चार गेम में बाद ही हट गईं थी। उन्हें यहां वापसी की उम्मीद थी, लेकिन 23 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता को पीठ में तकलीफ के कारण सिनसिनाटी टूर्नामेंट से भी हटना पड़ा जिससे 26 अगस्त से फ्लशिंग मिडोज में शुरू हो रहे अमेरिकी ओपन में उनके हिस्सा लेने पर भी सवालिया निशान लग गया है।

फेडरर ने 2-2 के स्कोर पर एक घंटे के बारिश के खलल के बाद अर्जेन्टीना के युआन इग्नेसियो लोंडेरो को 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। गत चैंपियन जोकोविच ने खराब शुरुआत के बावजूद अमेरिका के सैम क्वेरी को 7-5, 6-1 से शिकस्त दी। स्टेन वावरिंका ने एक अन्य मुकाबले में 2017 के चैंपियन ग्रिगोर दिमित्रोव को 5-7, 6-4, 7-6 से हराया। महिला एकल में वीनस विलियम्स ने गत चैंपियन किकी बर्टन्स को 6-3, 3-6, 7-6 से हराकर बाहर किया।
बता दें कि दो बार सिनसिनाटी मास्टर्स का खिताब जीत चुकी विलियम्स को रविवार को रोजर्स कप के फाइनल के दौरान चोट लगी। चोटे के कारण फाइनल से भी वह रिटायर हो गई थी और बिनाका एंड्रेस्कू को खिताब दे दिया गया था। विलियम्स को क्वॉलिफायर जारिना डियास के खिलाफ मैच खेलना था, लेकिन चोट के कारण उन्होंने पीछे हटने का निर्णय लिया। 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन विलियम्स ने कहा, “मुझे वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन से नाम वापस लेकर बहुत दुख हो रहा है क्योंकि यह मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है।” दुर्भाग्य से मेरी पीठ अभी भी सही नहीं है और मुझे पता है कि मैं कोर्ट पर नहीं जा पाऊंगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular